नाज़ायज़ संबंधों के चलते कर दी पति की हत्या, पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार
नाज़ायज़ संबंधों के चलते कर दी पति की हत्या, पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार
Share:

नोएडा: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में थाना दादरी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रूपवास गांव में रहने वाले पवन नाम के व्यक्ति की 18 मई को हत्या हो गई थी. अब पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके एक मित्र को अरेस्ट किया है. दोनों ने बिजली की तार से गला घोटकर पवन का क़त्ल किया था.

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया है कि थाना दादरी क्षेत्र के रूपवास गांव के निवासी पवन (30 वर्ष) की 18 मई को गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. उन्होंने बताया कि घटना की छानबीन कर रहे थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी ने सोमवार को एक सूचना के आधार पर इस मामले में उसकी पत्नी पूजा और यतेंद्र नाम के व्यक्ति को अरेस्ट किया है.

राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि पवन की पत्नी पूजा और यतेंद्र के बीच नाज़ायज़ संबंध थे. पवन अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी करता था. उन्होंने बताया कि पूजा ने यतेंद्र के साथ मिलकर पवन के क़त्ल की साजिश रची और दोनों ने बिजली की तार से गला घोटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. डीसीपी ने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ससुर ने अपनी बहु को 80 हज़ार में बेचा, बेटा पहुंचा पुलिस थाने

कोरोना काल के बीच तिहाड़ जेल से छोड़े गए 4000 कैदी, क्राइम को रोकने के लिए पुलिस ने बनाया ये प्लान

दिल्ली और हैदराबाद एयरपोर्ट से पकड़ाई 214 करोड़ की हेरोइन, 4 तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -