रेप पीड़िता को पुलिस ने बेरहमी से पीटा
रेप पीड़िता को पुलिस ने बेरहमी से पीटा
Share:

देश में यूपी सूबे के कर्ता धर्ता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी पुलिस की सजगता के तमाम वादे कर ले लेकिन इसका असली चेहरा सबके सामने आ गया है. यूपी की पुलिस भी अत्याचार करने पर उतर आई है. उत्तर प्रदेश के बांदा में गैंगरेप की शिकार एक महिला को पुलिसकर्मियों ने ही थाने के अंदर पट्टों से बुरी तरह मारा.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुलिस का क्रूर चेहरा सामने आया है. महिलाओं के साथ लगातार हो रहे अत्याचारों के बीच उनकी रक्षा करने वाली यूपी की पुलिस भी अत्याचार करने पर उतर आई है. उत्तर प्रदेश के बांदा में सामूहिक बलात्कार की शिकार एक महिला को पुलिसकर्मियों ने ही थाने के अंदर पट्टों से बेरहमी से पीट दिया.

यूपी पुलिस इंसाफ दिलाने के बजाय पीड़िता पर बलपूर्वक मुक़दमे से दीवान व होमगार्ड का नाम हटाने के लिए दबाव बना रही है. बताया जा रहा है दो दिसंबर, 2017 को महिला के साथ गैंगरेप हुआ था. लेकिन पुलिस होमगार्ड को बचाने के लिए पीड़िता की शिकायत पर केस नहीं लिख रही थी. जिसके बाद युवती कोर्ट पहुंची लेकिन पीड़िता जब मुक़दमे की कॉपी लेने थाने पहुंची तो थाना इंचार्ज प्रतिमा सिंह ने उसे बेरहमी से पीटते हुए केस से दिवान व होमगार्ड के नाम वापस लेने को कहा.

यह भी जानें..

एक और ढोंगी बाबा यौन शोषण में धराया

फर्जी मार्कशीट बेचने वाला गिरोह रंगे हाथों पकड़ाया

10 साल के बच्चे ने किया 6 साल की मासूम से बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -