10 साल के बच्चे ने किया 6 साल की मासूम से बलात्कार
10 साल के बच्चे ने किया 6 साल की मासूम से बलात्कार
Share:

देश में आज इंसानो की मानसिक प्रवति इतनी घृणित हो चुकी है कि हर रोज कही न कही से किसी तरह की घटनाए सामने आ रही है. ताजा मामला यूपी का है जहां से दिल झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. जिसे जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे.

यूपी की पुलिस ने 10 साल के एक नाबालिग बच्चे को स्कूल के भीतर पहली कक्षा में पढ़ने वाली 6 साल की बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के मामले में हिरासत में लिया है. यह घटना गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र की है. नंदगंज के थानाध्यक्ष किशोर कुमार चौबे के अनुसार आरोपी और पीड़िता गांव के ही पूर्व माध्यमिक और प्राथमिक विद्यालयों के विद्यार्थी हैं

गुरुवार को दर्ज शिकायत में बच्ची के पिता ने आरोप लगाया कि छठी कक्षा में पढ़ने वाला बच्चा पहली कक्षा में पढ़ने वाली उसकी छह साल की बच्ची को बहला-फुसला कर खंडहर में ले गया. जहां वारदात को अंजाम दिया गया. बच्ची ने घर वापस आने के बाद माता-पिता को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दी. पीड़ित बच्ची को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है. आरोपी बच्चे को शुक्रवार को किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश किया जाएगा. 

यह भी जानें...

एयर होस्टेस अनीशिया की मौत का एक और राज खुला

दिल्ली पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

गोवा के पुजारी पर अमरीकी छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -