खुद को पुलिसकर्मी बताकर जवान की पत्नी से किया गैंगरेप
खुद को पुलिसकर्मी बताकर जवान की पत्नी से किया गैंगरेप
Share:

चंदौली : उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद के चंदासी मंडी के समीप सड़क किनारे बेहोश पड़े 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने होश में आने के बाद खुद को नगालैंड के कोहिमा निवासी विक्रेतो बताया। उसने बताया कि खुद को पुलिसकर्मी बताने वाले कुछ युवकों ने उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। जानकारी के बाद एएसपी व सीओ सदर अस्पताल पहुंचकर उसका हाल जाना और उसका बयान दर्ज किया। घायल विक्रेतो (35) का कहना है कि वह नगा रेजिमेंट का जवान है। उसकी तैनाती उत्तराखंड प्रांत के रानीखेत में हुई है। कुछ दिन पूर्व वह छुट्टी लेकर घर गया था। छुट्टी बीतने के बाद वह अपनी पत्नी संग रानीखेत लौट रहा था। मुगलसराय ट्रेन से पहुंचने के बाद दंपति ऑटो पर सवार होकर वाराणसी के लिए निकला।

विक्रेतो ने बताया कि चंदासी कोल मंडी में एक हैंडपंप पर उसकी पत्नी पानी पीने के लिए उतरी। वहां मौजूद दो युवकों ने उसकी पत्नी के साथ छेड़खानी की। इस पर उसकी युवकों संग झड़प भी हुई। इसके बाद दोनों आगे बढ़े तो बाइक सवार पांच युवकों ने उन्हें रोक लिया। और खुद को पुलिस का सिपाही बताते हुए पूछताछ के लिए अपने साथ चलने को कहा। विक्रेतो के मुताबिक, पांचों युवक उसे और उसकी पत्नी को लेकर मंडी स्थित एक कमरे में पहुंचे। युवकों ने जवान की पत्नी संग सामूहिक दुष्कर्म किया और विरोध करने पर जवान विक्रेतो की बुरी तरह पिटाई की। जब उसे होश आया तो खुद को जिला चिकित्सालय में भर्ती पाया।

उसने बताया कि उसकी पत्नी का अता-पता नहीं है। सूचना मिलने पर एएसपी जियालाल और सीओ सदर प्रमोद कुमार यादव जिला चिकित्सालय पहुंचे और विक्रेतो से गहन पूछताछ की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -