जन्माष्टमी की पूजा से घर लौट रही 14 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप, 2 दिन बाद हुआ खुलासा

पटना: बिहार के खगड़िया से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला केस सामने आया है। यहां जिले में तीन शख्स ने 14 साल के नाबालिग लड़की से कथित रूप से सामूहिक रैप किया। प्राप्त खबर के मुताबिक, पीड़िता एक जन्माष्टमी कार्यक्रम में गई थी जहां कथित घटना हुई थी। वहीं केस को लेकर खगड़िया के परबट्टा पुलिस थाने के SHO संजय कुमार विश्वास ने बताया कि पीड़िता समारोह में भाग लेकर घर लौट रही थी, तभी बाइक सवार तीन शख्स ने उसका अपहरण कर लिया।

साथ ही उन्होंने कहा, 'दो अपराधियों की पहचान अक्षय कुमार तथा गोलू कुमार के तौर पर हुई है, तीसरे की शिनाख्त की जा रही है। अपराधी ने घटना को अंजाम देने के पश्चात् उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी थी। पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में चोट आई है। हालांकि, उसने मामले के बारे में किसी को नहीं बताया, बुधवार शाम उसकी सेहत ख़राब होने के पश्चात् परिवार वालों ने उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया था।'

वही विश्वास ने बताया, 'चिकित्सको ने उपचार के समय पीड़िता के साथ यौन उत्पीड़न का पता लगाया फिर उसने मेडिकल स्टाफ तथा हमें अपनी आपबीती बताई।' दूसरी तरफ अफसर ने कहा कि अपराधियों पर पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वे फरार हैं तथा उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

वीडियो कॉल पर बात करते करते अचानक पति पत्नी के बीच हुआ विवाद, फंदे से झूली पत्नी

नाबालिग बेटी की मांग में सिन्दूर देख आगबबूला हुई माँ, उठाया ये खौफनाक कदम

फूड प्वाइजनिंग की चपेट में आए शादी समारोह से लौटे 100 से ज्यादा लोग

Most Popular

- Sponsored Advert -