नाबालिग को अगवा कर बंदूक की नौक पर चार दिन तक किया गैंगरेप
नाबालिग को अगवा कर बंदूक की नौक पर चार दिन तक किया गैंगरेप
Share:

बिजनौर : नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ चार दिन तक लगातार सामूहिक बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह शर्मनाक घटना शेरकोट के गांव में सामने आई है. इस मामले में पुलिस ने कास दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. फ़िलहाल इस घटना के सभी आरोपी फरार बताये जा रहे है.

मिली जानकारी के मुताबिक 2 मार्च को नाबालिक लड़की को दो युवको ने उसके घर से उठा लिया था. इस मामले में लड़की के परिजनों ने शिकायत भी दर्ज कराइ थी. पुलिस ने इस मामले में लड़की की तलाश कर रही थी तभी उन्हें मंगलवार को गांव महमदाबाद स्थित फार्म हाउस पर लड़की होने की खबर लगी. वह गांव वालो के साथ फार्म हाउस पर पहुचे तो नौकरों ने उन्हें अंदर जाने से मना किया. जबरन ग्रामीण फार्म हाउस में दाखिल हुए और देखा कि किशोरी एक कमरे में बदहवास हालत में बंधक पड़ी मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को छुड़ाकर परिजनों के हवाले कर दिया.

दरिंदो की बर्बरता का शिकार हुई पीड़ित किशोरी बताया कि गांव के दो युवकों ने उसका अपहरण किया. अपहरण कर उसे फार्म हाउस में लाकर बंद कर दिया. फार्म हाउस के मालिक, दो नौकरों व अपहरण के आरोपी दो युवकों ने बंदूक दिखाकर चार दिन तक उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस ने पीड़ित किशोरी के बयान पर नामजद केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों कि तलाश शुरू कर दी है. घटना को अंजाम देने वाले पांचों आरोपी फ़िलहाल फरार हैं.

दुष्कर्म के आरोप में चार लोग गिरफ्तार

पहले किया गैंगरेप फिर कर दी हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -