नाबालिग को बहलाकर साथ ले गई महिला, किया दुष्कर्म और फिर...
नाबालिग को बहलाकर साथ ले गई महिला, किया दुष्कर्म और फिर...
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची तथा उसके आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में युवतियों के साथ छेड़खानी तथा बलातकार के मामले थम नहीं रहे हैं. पिछले 17 जनवरी को चान्हो थाना इलाके में मॉर्निंग वॉक पर तीन युवतियां निकली थीं. इसमें एक को कार में खींचकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना के पश्चात् राज्य की सियासत गरमा गई थी. अब एक दिव्यांग नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना चर्चाओं में है.  

वही पंडरा थाना इलाके की रहने वाली एक दिव्यांग नाबालिग के साथ बलातकार की शर्मनाक घटना सामने आई है. कहा जा रहा है कि नाबालिग को एक महिला ने अपने जाल में फंसाया तथा फिर उसे खलारी ले गई. जहां उसके साथ बालेश्वर नाम के शख्स ने बलातकार किया. केस में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने अपराधी बालेश्वर तथा महिला दोनों को अरेस्ट कर लिया. 

वही पीड़िता के परिवार वालों का कहना है कि जब उनकी नाबालिग बेटी के अचानक लापता हो गई थी. तो पूरा घर बहुत चिंतित हो गया था. उन्होंने थाने में बेटी के लापता होने की FIR थाने में दर्ज कराई थी. घर पहुंचकर जब बेटी ने पूरी घटना की खबर दी तो परिवार वालों से होश उड़ गए. वे तुरंत लड़की को थाने लेकर गए तथा अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. नाबालिग ने पुलिस को यह भी बताया है कि सुनीता के साथ एक और महिला भी उपस्थित थी. जिसे वो नहीं पहचानती है. वही इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही आरम्भ की तथा अपराधी के बारे में जानकारी मिली कि वो खलारी क्षेत्र में ही छिपा हुआ है. पुलिस ने उसे देर रात धर दबोचा गया. वहीं सुनीता को भी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया. दोनों से पूछताछ जारी है. 

सड़क पर तीन दिन से कर रहा था कुत्ते का बलात्कार, CCTV में कैद हुई वीभत्स घटना

चलती फ्लाइट में बिज़नेस क्लास में बैठी महिला से बलात्कार, लंदन जा रहा था विमान

जिनका काम था बचाव करना वही निकले 'फर्जीवाड़े का मास्टरमाइंड', जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -