शादीशुदा महिला का 6 महीने तक सामूहिक बलात्कार करते रहे 5 दरिंदे, सिर्फ एक गिरफ्तार.. बाकि फरार

जयपुर: राजस्थान के अलवर जिले में अब एक शादीशुदा महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक आरोपी को फ़ौरन गिरफ्तार कर लिया है और फरार चल रहे अन्य आरोपियों की तलाश में लग गई है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनपर इस मामले को रफादफा कराने का दबाव डाला जा रहा है. पीड़िता लगातार एसपी ऑफिस के चक्कर काट रही है, मगर अभी तक फरार आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि अलवर के एक गांव की निवासी पीड़िता के घर दूध लेने आया युवक उसे बहला फुसला कर अपने साथ ले गया. जहां पर होटल में उसे कोल्ड्रिंग में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया और पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया. 
 
आरोपी ने पीड़िता के उस अश्लील वीडियो को अपने दोस्तों को भेजा और इस तरह यह वीडियो 5 लोगों के पास पहुंच गया. वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर पांचों दरिंदों ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता का कहना है कि 6 महीने तक दरिंदे जानवरों की तरह उसके साथ बलात्कार करते रहे और वो यह सब सहती रही. इन सबसे तंग आकर पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस को दी. प्राथमिकी लिखने पर पुलिस अब तक केवल एक ही आरोपी को पकड़ सकी और बाकी फरार हैं. महिला ने पुलिस को बताया कि वो जुलाई 2021 में डॉक्टर को दिखाने के लिए मालाखेड़ा पहुंची थी. जहां पर रास्ते में उसे एक युवक मिला जो हर दिन उसके घर दूध लेने आता था. फिर युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ अलवर ले आया.

अलवर में होटल के एक कमरे में उसने महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाकर बेहोश कर दिया और उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका सामूहिक बलात्कार किया. वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक तेजस्वीनी गौतम ने बताया कि महिला ने गैंगरेप का केस दर्ज कराया है. पुलिस इस मामले की गंभीरता के साथ छानबीन कर रही है. फिलहाल एक आरोपी को पकड़ा गया है, इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. जल्द ही उन्हें भी अरेस्ट कर लिया जाएगा. 

लड़की के पीछे 11वीं के छात्रों में हुआ विवाद, कर डाली हत्या

दर्दनाक! चाचा ने की अपनी ही भतीजियों की बेरहमी से हत्या, दोनों की निकालीं आंखें और फिर...

विकास दुबे को शरण देने वाला अर्पित तिवारी गिरफ्तार, घोषित था 25 हज़ार का इनाम

 

Most Popular

- Sponsored Advert -