गुड़गांव गैंगरेप-मर्डर केस में पुलिस अब तक खाली हाथ, नहीं मिला कोई सुराग
गुड़गांव गैंगरेप-मर्डर केस में पुलिस अब तक खाली हाथ, नहीं मिला कोई सुराग
Share:

 गुड़गांव  : गुड़गांव में हुए गैंगरेप -मर्डर मामले में पुलिस अब तक खाली हाथ है. उसे फ़िलहाल कोई सुराग नहीं मिला है. हालांकि पीड़िता की मदद से तीन आरोपियों का स्केच तैयार करके जारी किया है. वहीं पुलिस की टीम इलाके के सभी ऑटो ड्राइवरों की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि 29 मई को एक ऑटो ड्राइवर ने अपने साथियों के साथ महिला के साथ गैंगरेप किया था और उसकी 9 महीने की बच्ची की हत्या कर दी थी. बताया जाता है कि इस घटना के बाद महिला बेटी का शव लेकर मेट्रो से दिल्ली आई और फिर शव लेकर दिल्ली से वापस गुड़गांव मेट्रो से गई. पहले पीड़िता ने लोकलाज के भय से अपने साथ हुए गैंगरेप का खुलासा नहीं किया, लेकिन बाद में उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई , जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया. फिलहाल इस मामले में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है.

उल्लेखनीय है कि 29 मई को यह वारदात गुड़गांव के आईएमटी इलाके यानी सेक्टर 8 में हुई जहाँ पीड़ित महिला को चलते ऑटो में  गैंगरेप किया गया. महिला के साथ उसकी 9 महीने की बच्ची भी थी. हैवानों ने बच्ची को सड़क पर फेंक दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. बदमाश घंटों महिला संग गैंगरेप करते रहे.पीड़िता अपने पति से अनबन होने के बाद मायके जाने के लिए रात को निकली थी. वो सड़क पर ऑटो का इंतजार कर रही थी. तभी एक शेयरिंग ऑटो ने लिफ्ट देने के बहाने उसे बैठा लिया. 

 यह भी देखें 

दुधमुंही बच्ची को ऑटो से फेंक मां के साथ किया गैंगरेप, मासूम की मौत

पुलिस और पब्लिक के सामने मदद के लिए चिल्लाती रही लड़की, सरेआम दरिंदगी करते रहे बदमाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -