सारा नहीं यह एक्ट्रेस है कार्तिक की पहली पसंद, जानिए जवाब ?
सारा नहीं यह एक्ट्रेस है कार्तिक की पहली पसंद, जानिए जवाब ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) की इमेज इंडस्ट्री में चॉकलेट बॉय की है और वह हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में नजर आए थे. इस दौरान उन्होंने कई बातों का खुलासा किया. वहीं इस दौरान उनसे अनन्या पांडे(Ananya panday) और सारा अली खान(Sara Ali khan) में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया था. इस दौरान कार्तिक ने अनन्या पांडे को चुना था.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे साथ में फिल्म पति-पत्नी और वो में नजर आएंगे. आगे कार्तिक ने अनन्या को चुनने के बाद कहा कि- मैं इस समय अनन्या को बेहतर तरीके से जानता हूं और मैं उनके साथ काम भी कर हूं. 

यहां शो में कार्तिक से नेहा ने पूछा कि वह अनन्या पांडे के बारे में क्या पसंद नहीं करते हैं और इसका तुरंत कार्तिक ने जवाब देते हुए कहा कि- वह सभी को प्यार और प्रशंसा करती है. आपको साथ ही हम इस बात से भी अवगत करा दें कि अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म Student of the year 2 रिलीज होने पर कार्तिक ने उनके लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था और उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू के लिए उन्होंने शुभकामनाएं। भी दी थी. उन्होंने अपनी और अनन्या की फोटो शेयर की थी. जबकि सारा के साथ भी उनका रिश्ता चर्चा में रहा था. 

 

Game Over Poster : ट्रेलर रिलीज़ से पहले सामने आया एक और पोस्टर

मरने की हालत में सुष्मिता सेन ने इस कारण बनाया था सोशल मीडिया अकाउंट

फिर महिलाओं के समर्थन में आए अक्षय कुमार, हाथ में सेनेटरी पैड पकड़कर कहा...'

एमी जैक्सन ने शेयर किया नया बेबी बम्प फोटो, होगये 23 हफ्ते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -