इस दिन रिलीज़ होगा 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का अंतिम सीजन

हॉलीवुड में जब भी मशहूर शो की बात की जाती है तो सबसे पहले 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का नाम सामने आता है. अब तक फैंस को इस शो के आखिरी सीजन के आने का बेसब्री से इंतजार था और अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है. हाल ही में HBO ने आखिरकार अपने हिट शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के अंतिम सीजन के रिलीज डेट का खुलासा किया है.

सुनने में आया है कि 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का अंतिम प्रीमियर अगले साल आठ अप्रैल को होगा. जी हाँ... जानकरी के मुताबिक इस सीरीज का सातवां सीजन दो साल पहले आया था. टीवी चैनल एचबीओ के मशहूर ड्रामा सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' हमेशा से चर्चा में रही है. गौरतलब है कि अब तक 'गेम ऑफ थ्रोन्स' सीरीज के 7 सीजन प्रसारित हो चुके हैं. इस शो के सभी सीजन दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किए हैं और अब सभी लोग 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के अंतिम सीजन के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फैंस इस शो की रिलीज़ डेट के साथ-साथ 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के प्रीक्वल में कौन सी अभिनेत्री मुख्य भूमिका में होगी इसे लेकर भी लोग काफी उत्साहित थे. हाल ही में एचबीओ ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा है कि, Every battle. Every betrayal. Every risk. Every fight. Every sacrifice. Every death. All #ForTheThrone. बता दें 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के प्रीक्वल में हॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नाओमी वाट्स मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. इसमें नाओमी करिश्माई सोशलाइट के एक अंधेरे में अभिनय करती नजर आएंगी.

शाहरुख़ के डर से हॉलीवुड की इस बड़ी फिल्म की रिलीज़ डेट बदली

शादी की तैयारियों के लिए परिवार वालों के साथ जोधपुर जाएंगी प्रियंका

अपनी ब्रा उतारकर फैंस को प्राइवेट पार्ट्स दिखा रही ये मॉडल

Most Popular

- Sponsored Advert -