शाहरुख़ के डर से हॉलीवुड की इस बड़ी फिल्म की रिलीज़ डेट बदली
शाहरुख़ के डर से हॉलीवुड की इस बड़ी फिल्म की रिलीज़ डेट बदली
Share:

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इस फिल्म के कारण शाहरुख़ हर जगह सुर्खियां बटोर रही हैं. शाहरुख़ की फिल्म का खौफ बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड तक पहुंच गया है और इसी के चलते हाल ही में एक हॉलीवुड फिल्म की रिलीज़ डेट भी बदल दी गई है. जी हाँ... हाल ही डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स ने जेसन मोमोआ और एम्बर हर्ड की फिल्म 'एक्वामैन’ की रिलीज डेट को बदल दिया है.

सूत्रों की माने तो ये कदम इसलिए उठाया गया है जिससे शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो’ के साथ उनकी फिल्म टकराव न हो. शाहरुख़ की जीरो को 21 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म एक्वामैन बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म को कड़ी टक्कर दे रही थी. लेकिन अब वार्नर ब्रदर्स और डीसी फिल्म्स ने अपनी इस बड़ी फिल्म की तारीख बदलकर शाहरुख की फिल्म 'जीरो' से होने वाले सभी कॉम्टीशन को खत्म कर दिया है.

जानकर के मुताबिक अब जेम्स वान के निर्देशन में बनी फिल्म एक्वामैन 21 दिसंबर की जगह 14 दिसंबर को रिलीज होगी. ये फिल्म अमेरिकन कॉमिक सीरीज 'एक्वामैन' पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर 21 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था और इसे खूब पसंद भी किया गया था. इस फिल्म के जरिए आपको पानी के अंदर की दुनिया से रूबरू करवाया जाएगा.

शादी की तैयारियों के लिए परिवार वालों के साथ जोधपुर जाएंगी प्रियंका

अपनी ब्रा उतारकर फैंस को प्राइवेट पार्ट्स दिखा रही ये मॉडल

हर बार अपने बड़े प्राइवेट पार्ट्स दिखाती हैं ये हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -