आदित्य बोले मैं सिंगल हूँ और खुश हूँ, लेकिन इस सेक्सी मॉडल ने बिगाड़ दिया सारा खेल !

जल्द ही फिल्म कलंक में नजर आने वाले अभिनेता आदित्य रॉय कपूर की हाल ही में उनके दोस्त अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने टांग खिंचाई की थी. दरअसल बात यह थी कि आदित्य ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और जिस पर सिंगल लिखा हुआ था. दोनों ने ही आदित्य को यह झूठा बता दिया था क्योंकि उन्हें लगता है कि आदित्य किसी को डेट कर रहे हैं. अब खबर है कि आदित्य जहां अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को सिंगल ही बता रहे हैं वही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वे इन दिनों मॉडल दिवा धवन को डेट कर रहे हैं.

हाल ही में अभिनेता ने एक चैट शो में अपने रिलेशनशिप के बारे में भी बात की. जब आदित्य से पूछा गया कि आखिर अर्जुन और परिणीति ने आपको झूठा क्यों बताया, जब आपने सिंगल की टीशर्ट पहनी थी. तो इस पर आदित्य ने जवाब देते हुए कहा कि ये मुझे भी समझ में नहीं आया. मुझे लगता है कि मुझे अर्जुन और परिणीति से इस बारे में बात करनी चाहिए. वे कह रहे थे कि मैं झूठा हूं. मैं झूठा नहीं हूं, मैं सिंगल हूं और खुश हूं. 

साथ ही शो में दिवा धवन के बारे में पूछने पर आदित्य ने बताया कि मैंने अर्जुन को मेसेज किया है और हम एक दूसरे को कुछ चीज़ों के लिए मेसेजेस करते भी रहते हैं. तो मैंने उनसे पूछा भी कि आखिर माजरा क्या है ? तो वो मुझे अब भी झूठा बोल रहे हैं और उस दौरान मैं सोच रहा था कि क्या मुझे ही नहीं पता होगा कि मैं किसके साथ रिलेशनशिप में हूं. वहीं आदित्य अब भी क्यों सिंगल है, इस पर वे कुछ भी स्पस्ट करने से बचते रहे.  

परिवार के लिए घर तलाश रहे अजय देवगन, ये है परेशानी

SOTY 2 Trailer : फाइनल पोस्टर हुआ रिलीज़, आज आएगा फिल्म ट्रेलर

ट्विंकल की अजीबोगरीब ख्वाहिश, कहा- मरने के बाद मेरी...'

Setters Trailer : आफताब शिवदासानी की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, कुछ ऐसी होगी कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -