मशहूर एजेंसी का सर्वे, कोरोना से लड़ने में दुनिया के नंबर- 1 लीडर हैं पीएम मोदी
मशहूर एजेंसी का सर्वे, कोरोना से लड़ने में दुनिया के नंबर- 1 लीडर हैं पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना के इस दौर में पीएम नरेंद्र मोदी के कामकाज पर विश्वभर की एजेंसियां लगातार मुहर लगा रही हैं. दुनिया की जानी मानी सर्वे एजेंसी गैलप ने कोरोना के संकट काल में 28 देशों की सरकारों के कामकाज का सर्वेक्षण किया है और इस सर्वे में सामने आया है कि इस वैश्विक आपदा से निपटने में पीएम नरेंद्र मोदी दुनिया के लीडर नंबर 1 हैं.

गैलप के अनुसार सर्वे में शामिल 91 फीसदी लोगों का कहना है कि भारत सरकार कोरोना से निपटने में अच्छा काम कर रही है. गैलप के सर्वे में भारत सरकार की रेटिंग विश्वभर की सरकारों में नंबर 1 है. सर्वे में शामिल 79 फीसद लोगों ने यह भी कहा है कि लॉकडाउन बढ़ाने का मोदी सरकार का फैसला सही कदम था. उल्लेखनीय है कि इससे पहले अमेरिका की एक एजेंसी ने कोरोना से लड़ाई में मोदी को दुनिया का नंबर वन नेता माना था. 

मॉर्निंग कंसल्ट नाम की ग्लोबल टेक्नोलॉजी और मीडिया कंपनी ने मार्च मध्य में एक सर्वे किया था. इस सर्वे में पीएम मोदी को कोरोना के खिलाफ जंग में सबसे बड़ा और प्रभावशाली नेता बताया गया था. इसके बाद ब्रिटेन की ऑनलाइन डिजिटल और एनालिटिक्स फर्म YouGov ने अपने सर्वे में कोरोना से निपटने में पीएम मोदी को दुनिया का दूसरा सर्वाधिक पॉपुलर लीडर माना है.

Bank of Baroda : बैंक सहायकों को मिलेगी 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि

रेलवे को कोरोना ने लगाई तगड़ी चपत, सामने आई चौकाने वाली जानकारी

खुशखबरी : नहीं भरना पड़ेगी तीन महीनें की फीस, कई स्कूल ने किया फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -