'वंडर वुमन' बनने के बाद इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी गैल गैडोट
'वंडर वुमन' बनने के बाद इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी गैल गैडोट
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और 'जस्टिस लीग', 'बैटमैन VS सुपरमैन' और 'वंडर वुमन' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लाखों-करोड़ों दर्शकों के दिलों को जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस गैल गैडोट इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में आ गईं हैं. दरअसल गैल एक बार फिर नए अंदाज़ में नजर आने वाली हैं. सुनने में आया है कि गैल ने हाल ही में एक उपन्यास पर आधारित फिल्म साइन की है जिसको लेकर अब मीडिया में काफी जोरो-शोरो से चर्चाएं चल रहीं है.

उनकी आने वाली फिल्म का नाम है 'डेथ ऑन द नीले' है. ये फिल्म साल 2017 मे आई फिल्म 'मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस' का सीक्वल है. ये फिल्म थ्रिलर और ड्रामा से भरपूर है जो सभी का मनोरंजन करने में कामयाब होगी. ये फिल्म 'मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस' के आगे की कहानी बताएगी.

फिल्म 'डेथ ऑन द नीले' के निर्देशन का काम केनेथ ब्रैनघ ने किया है. खास बात तो ये है कि केनेथ ब्रैनघ इस फिल्म में निर्देशन के साथ-साथ मास्टर डिटेक्टिव, हक्र्युले पॉयरॉट के किरदार में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का मुख्य किरदार हक्र्युले मिस्र में छुट्टिया बिताने जाता है और वहां पर वो एक त्रिकोण प्रेम में उलझ जाता है. इस दौरान कई हत्याएं भी होती है और फिर फिल्म में उतार-चढ़ाव आने लग जाते हैं.

जल्द ही शादी करके बच्चे पैदा करना चाहते हैं निक-प्रियंका, नहीं कर पा रहे इंतजार

करियर की शुरुआत में इस मशहूर एक्ट्रेस को मिली थी नाक की सर्जरी सलाह

तनुश्री दत्ता के साथ इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपने दोस्त पर लगाया यौन शोषण का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -