जल्द ही शादी करके बच्चे पैदा करना चाहते हैं निक-प्रियंका, नहीं कर पा रहे इंतजार
जल्द ही शादी करके बच्चे पैदा करना चाहते हैं निक-प्रियंका, नहीं कर पा रहे इंतजार
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अक्सर ही डेट पर स्पॉट होते ही रहते हैं. अपनी सगाई के बाद इस कपल ने यूएस में Ranch Life को एन्जॉय किया था और इसके बाद प्रियंका और निक ईशा अंबानी की सगाई में भी पहुंचे थे जहां उनका देसी अवतार नजर आया था. सगाई के बाद प्रियंका भारत आ गईं थीं और कुछ दिन बाद ही शनिवार को निक भी अपनी मंगेतर से मिलने मुंबई चले आए.

हाल ही में दोनों को फुटबॉल मैच में देखा गया था. निक जोनस एमएस धोनी, ईशान खट्टर, आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारों के साथ फुटबॉल खेलते हुए स्पॉट हुए थे और इस दौरान प्रियंका चोपड़ा उन्हें चियर्स करती हुईं नजर आ रहीं थीं. प्रियंका और निक ने अगस्त में अपने परिवार वालों की मौजूदगी में मुंबई में सगाई की थी और अपने रिश्ते की ऑफिशियली घोषणा की थी.

खबरों की माने तो प्रियंका और निक जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. जी हां... मीडिया में उड़ रहीं ख़बरों की माने तो इन दिनों ये कपल अपनी शादी की तैयारियां कर रहा है. आज सुबह ही वे जोधपुर के लिए रवाना भी हुए हैं. कहा जा रहा है कि प्रियंका और निक यहां डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं और इसी की तैयारियों के लिए वो जोधपुर पहुंचे हैं. हाल ही में प्रियंका और निक ने एक इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा था कि वो जल्द ही शादी करना चाहते हैं. सिर्फ शादी ही नहीं बल्कि वो शादी के बाद बच्चे पैदा करने के लिए भी ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते हैं.

निक ने अपनी बातचीत में कहा था कि 'वो जल्द ही फादरहुड को एक्सपिरिएंस करना चाहते है.' जी हां... इस बात का खुलासा खुद इस कपल ने ही किया है. कुछ दिनों पहले तक तो ये कहा जा रहा था कि प्रियंका और निक इसी साल अक्टूबर में शादी कर सकते हैं लेकिन फिर खबर आई थी कि वे अक्टूबर में नहीं बल्कि अगले साल शादी करेंगे. हालांकि अब तक उनकी शादी के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

हॉलीवुड अपडेट...  

क्या... डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए निक के साथ जोधपुर पहुंची प्रियंका

बॉलीवुड और खेल जगत के स्टार्स के साथ निक जोनस ने खेला फुटबॉल, चियर्स करती दिखीं प्रियंका

सारी थकान मिटा देगा यह भोजपुरी VIDEO, 13 लाख लोग ले चुके है अकेले में मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -