पहले किया गैंगरेप और फिर..
पहले किया गैंगरेप और फिर..
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला शहडोल जिले के देवलोंद थाना क्षेत्र के जंगल से सामने आया है. इस मामले मेंमिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस को सोमवार सुबह एक युवती की लाश मिली है और लाश की हालत से पुलिस को आशंका है कि, युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या की गई है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस को युवती की लाश मध्यप्रदेश में शहडोल जिले के देवलोंद थाना क्षेत्र के अनहरा गांव के नजदीक जंगल में दिखाई दी है वहीं से उन्होंने लाश को जब्त किया है.

इस मामले में बीते सोमवार सुबह पुलिस को जंगल में एक शव पड़े होने की सूचना मिली थी और उसी के बाद देवलोन्द थाने के सब इंस्पेक्टर एहसान खान पुलिस बल के साथ वहां जानकारी मिलते ही पहुंच गये. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ शुरुआती जांच में ये माना जा रहा है कि युवती के साथ दुष्कर्म या सामूहिक दुष्कर्म हुआ है और उसके बाद हत्या कर लाश यहां फेंकी गई है. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ शव पर चोट के कई निशान नजर आ रहे हैं और चेहरे और सिर के अलावा शरीर के दूसरे अंगों पर भी चोट के निशान हैं जो मृत्युपूर्व हुए संघर्ष का संकेत हो सकते हैं.

वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ मौके पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंचीं और सबूत इकठ्ठा किए गए. वहीं इस मामले में शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया था और अब तक इस मामले मृत युवती की पहचान नहीं हुई है.

सास से परेशान थी बहु तो किन्नर के साथ मिलकर..

जायदाद के लालच में किया घिनौना काम और फंसा दिया देवरानी को...

पति-पत्नी में होने लगी अनबन तो देवर ने उठाया फायदा और भाभी के साथ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -