भीलवाड़ा जहरीली शराब मामला: मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख की आर्थिक मदद देगी गहलोत सरकार
भीलवाड़ा जहरीली शराब मामला: मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख की आर्थिक मदद देगी गहलोत सरकार
Share:

भीलवाड़ा: जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने संवेदना प्रकट करते हुए मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख रूपये की आर्थिक मदद दी है. उन्‍होंने घटना पर दुख प्रकट करते हुए मृतका को श्रद्धाजंली अर्पित की है. सीएम गहलोत ने जिला अस्‍पताल में उपचार करा रहे 5 व्‍यक्तियों को भी 50-50 हजार रूपये की आर्थिक सहायता भी दी है.

जिला कलेक्‍टर शिव प्रसाद एम नकाते ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि यह राशी आज ही पहुंचा दी जायेगी. वहीं पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने मामले में एक्शन लेते हुए मांडलगढ़ के थानाधिकारी मनोज जाट, सारण का खेड़ा के बीट कांस्‍टेबल शिवराज व बीट इंचार्ज जगदीश चन्‍द्र को निलंबित कर दिया है. मांडलगढ़ के पूर्व MLA विवेक धाकड़ ने मृतकों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की है.

मांडलगढ़ MLA गोपाल खण्‍डेलवाल ने कहा कि राजस्‍थान में सरकार नाकाम हो चुकी है और भ्रष्‍टाचार का बोलबाला है. यहां पर प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है और पूरे विधानसभा क्षेत्र में जहरीली शराब धड़ल्ले से बिक रही है. प्रशासन इनसे बन्‍दी लेकर चुपचाप बैठा रहता है. महात्‍मा गांधी चिकित्‍सालय के अधीक्षक डॉ.अरूण गौड ने कहा कि अभी यहां पर 5 घायल एडमिट है. जिनमें से एक की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

कोविड वैक्सीन के चलते नोवावैक्स के शेयरों में 34% की हुई वृद्धि

बजट सत्र: वित्त मंत्री ने आज संसद में आर्थिक सर्वेक्षण 2020-21 को किया पेश

एशिया-प्रशांत निजीकृत स्वास्थ्य सूचकांक में दसवें स्थान पर रहा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -