गदर 2 या पठान? 14 दिनों में किस फिल्म ने की ज्यादा कमाई
गदर 2 या पठान? 14 दिनों में किस फिल्म ने की ज्यादा कमाई
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर अब तक 400 करोड़ रुपये कमा चुकी है। अब इसके 500 करोड़ क्लब में पहुंचने की प्रतीक्षा है। बता दें कि हिंदी भाषा में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अब तक केवल 2 फिल्में ही यहां तक पहुंची हैं। पहली बाहुबली 2 और दूसरी पठान। गदर 2 को रिलीज हुए 14 दिन हो चुके हैं। इन दो सप्ताहों में यह कुछ मामलों में पठान से पीछे रही तो कई में पठान को पछाड़ा। यहां जानते हैं रिलीज के पश्चात् 14 दिन में बाहुबली 2, पठान और गदर 2 का कलेक्शन।

गदर 2 इस वर्ष ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा की बड़ी फिल्मों की लिस्ट में सम्मिलित हो चुकी है। इसके साथ अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 रिलीज हुई थी। अब ड्रीम गर्ल 2 भी सिनेमाघरों में आ गई है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि गदर 2 यदि सोलो रिलीज होती तो इसको अधिक फायदा होता। वहीं दूसरी तरफ यह भी माना जा रहा है कि ड्रीम गर्ल का सिंगल स्क्रीन्स पर फर्क नहीं पड़ेगा बल्कि यह OMG 2 के दर्शक कम कर सकती है। अब बात करें गदर 2 के पठान से तुलना की जाए तो शुरुआती 14 दिनों में पठान ने 430.25 करोड़ रुपये कमा लिए थे। गदर 2 ने अब तक 419.10 करोड़ रुपये कमाए हैं।

वही अब बात करें बाहुबली द कन्क्लूजन यानी बाहुबली 2 की तो Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, इसने 14 दिन में नेट 390.25 करोड़ रुपये कमाए थे। रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि गदर 2 चौथे वीकेंड में 500 करोड़ क्लब में पहुंच सकती है। पठान को यहां तक पहुंचने में 29 दिन लगे थे। वहीं बाहुबली द कन्क्लूजन 34 दिन में 500 करोड़ क्लब में पहुंची थी।

शाहरुख खान की लाड़ली ने देखी ड्रीम गर्ल 2, बताया कैसी लगी अनन्या की एक्टिंग?

नेशनल अवॉर्ड नहीं मिलने पर दुखी हुई कंगना रनौत, बोली- 'मेरी फिल्म को कोई जीत नहीं मिली तो...'

अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप की ख़बरों पर आई कुशा कपिला की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -