कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ 'उन्नाव की बेटी' का अंतिम संस्कार, पुश्तैनी खेत में दी गई 'भू समाधि'
कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ 'उन्नाव की बेटी' का अंतिम संस्कार, पुश्तैनी खेत में दी गई 'भू समाधि'
Share:

उन्नाव:  उत्तर प्रदेश में उन्नाव के बिहार क्षेत्र में रविवार को पुख्ता सुरक्षा इंतज़ाम के बीच दुष्कर्म पीड़िता के शव को भू समाधि दे दी गयी। इस अवसर पर योगी सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और कमल रानी वरूण के अतिरिक्त मंडलायुक्त मुकेश मेश्राम सहित जिला और पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारी भी मौजूद थे।

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलाने की जिद पर अड़े पीड़िता के परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया था, किन्तु बाद में मंडलायुक्त के समझाने मनाने पर वे राजी हो गये। पीड़िता की लाश को गांव के बाहर उसके पुश्तैनी खेत में दादी,दादी की समाधि के बाजु में दफन किया  गया। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल और कुछ ग्रामीण उपस्थित थे। बाद में अंत्येष्टि स्थल पर योगी सरकार के दो मंत्रियों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराइ।

आपको बता दें कि जिले में बिहार थाना क्षेत्र के हिंदूनगर भाटन खेड़ा गांव में दुष्कर्म पीड़िता को वहशी दरिंदों ने गुरूवार तड़के उस वक़्त आग के हवाले कर दिया था, जब वह अपने वकील से मुलाकात करने रायबरेली जाने के लिये घर से रेलवे स्टेशन के लिए निकली थी। पीड़िता को गंभीर स्थिति में पहले लखनऊ और बाद में एयरलिफ्ट कर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां शुक्रवार देर रात उसने दम तोड़ दिया था।

मायावती का ऐलान, कहा- NRC मुद्दे पर अपने पुराने स्टैंड पर ही कायम रहेगी बसपा

वित्त मंत्री ने Income Tax में कटौती का संकेत, कहा- कर प्रणाली को बनाया जाएगा और सरल

PMC Bank Scam: अन्य बैंकों की तरह को-ऑपरेटिव बैंकों की भी कमान चाहता है आरबीआई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -