उरी हमले के शहीद का हुआ अंतिम संस्कार
उरी हमले के शहीद का हुआ अंतिम संस्कार
Share:

आरा - उड़ी हमले में शहीद हुए सैनिक राज किशोर का अंतिम संस्कार आज उनके पैतृ‍क गांव पीपरपांती में स-सम्मान कर दिया गया. शहीद को यहां अंतिम सलामी दी गई. जब आज सुबह उनका शव पीपरपांती पहुंचा तो अंतिम दर्शन करने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटने लगे.वहां का माहौल गमहीन हो गया.

उल्लेखनीय है कि उड़ी हमले में शहीद हुए राज किशोर का शव शुक्रवार को दानापुर में शहीद राज किशोर के शव को तीन बजे लाया गया जहां दानापुर रेजिमेंट के अधिकारियों एवं जवानों ने उन्हें सलामी दी. कल ही सेना के अधिकारियों ने जानकारी दी थी कि शनिवार सुबह पांच बजे शहीद राज किशोर के पार्थिव शरीर को सड़क मार्ग से कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के पीपरपांती गांव  लाया जाएगा.

शनिवार सुबह शहीद राजकिशोर का शव उनके पैतृक गांव पीपरपांती पहुंचा तो वहां परिजन बिलख-बिलख कर रोते रहे.पत्नी कंचन बार-बार बेहोश हो रही थी. दो मासूम बेटे तथा बेटी का रो-रोकर बुरा हाल था.पत्नी कंचन देवी ने पति की मौत की खबर सुनने के बाद से न खाना खाया और न पानी पिया. बेहोश कंचन को ड्राप्स से पानी पिलाया जा रहा था.

बाद में महुली घाट पर शहीद राजकिशोर का दाह संस्कार किया गया. इस दौरान सेना और जिला प्रशासन के अधिकारी मौजूद थे. शहीद के परिजनों को जिला प्रशासन के अधिकारी द्वारा चेक दिया गया.

सैनिकों से सीखें जिन्दगी जीने का सही...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -