फुकरा इंसान का अस्पताल से आया फैंस के लिए मैसेज, एल्विश यादव की जीत पर दी ये प्रतिक्रिया
फुकरा इंसान का अस्पताल से आया फैंस के लिए मैसेज, एल्विश यादव की जीत पर दी ये प्रतिक्रिया
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT का फिनाले सोमवार को हो गया है। फिनाले के पश्चात् सभी टॉप फाइनलिस्ट बाहर आकर मीडिया से मिले और बातें की। मगर अभिषेक मल्हान कहीं नजर नहीं आए तथा इसका कारण भी सामने आ गया है। दरअसल, फिनाले के बाद अभिषेक सीधा हॉस्पिटल के लिए निकल गए थे तथा अब वह अस्प्ताल में ही भर्ती हैं। अभिषेक ने हॉस्पिटल से ही प्रशंसकों के लिए वीडियो भेजा है और एल्विश के विनर बनने पर प्रतिक्रिया भी दी है।

अभिषेक कहते हैं, 'सबसे पहले तो थैंक्यू जिन्होंने मुझे वोट किया। मैं जानता हूं कि मैं ट्रॉफी नहीं लेकर आया, मगर आपने जो प्यार मुझे दिया मुझे लगता नहीं कि मैं वो डिजर्व करता हूं। थैंक्यू पांडा गैंग, थैंक्यू सोच मच सभी को जिन्होंने मुझे वोट किया। मैं माफी मांगता हूं मीडिया वालों से कि मैं बिना इंटरव्यू दिए आ गया, मगर मेरे पास एक डेडलाइन थी कि मुझे हॉस्पिटल में आना था। मैं सेट से सीधे यहीं आ गया। लेकिन जैसे ही मैं हॉस्पिटल से बाहर आता हूं। मैं आप सबसे मिलूंगा, सारी फीलिंग्स शेयर करने वाला हूं।' 

आगे अभिषेक कहते हैं, मैं जानता हूं कि मैंने आपको निराश किया कि मैं ट्रॉफी नहीं लेकर आया। मैंने 2 महीने बहुत मेहनत की थी यार। मगर क्या करें और एल्विश भाई को बधाई, सिस्टम। इस वीडियो को साझा करते हुए अभिषेक ने लिखा, दिल से थैंक्यू। फिनाले के पश्चात् एल्विश ने अभिषेक पर अपनी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि मैंने वीडियोज देखे जिसमे वह बोलते हैं कि वाइल्ड कार्ड कभी विनर नहीं बन सकता। यदि ऐसा होता तो मुझे बुलाते ही क्यों यार शो में। मुझे बहुत बुरा लगा क्योंकि अपने ही दोस्त के मुंह से ये बातें सुनना आप एक्सपेक्ट नहीं करते। खैर मैं अब काफी शांत हूं, कोई नहीं।

कृष्णा अभिषेक ने पूजा भट्ट से मांगा मोबाइल, उड़े सबके होश

सलमान खान के रोस्ट वीडियो पर आई एल्विश यादव की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

बिग बॉस की ट्रॉफी जीतते ही फुकरा इंसान पर भड़के एल्विश, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -