बिग बॉस की ट्रॉफी जीतते ही फुकरा इंसान पर भड़के एल्विश, जानिए क्या है वजह?
बिग बॉस की ट्रॉफी जीतते ही फुकरा इंसान पर भड़के एल्विश, जानिए क्या है वजह?
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 की ट्रॉफी चर्चित यूट्यूबर एल्विश यादव ने अपने नाम कर ली है। बिग बॉस OTT 2 का खिताब जीतने के पश्चात् एल्विश यादव ने मीडिया से बात की। अपने इस इंटरव्यू में एल्विश ने अभिषेक मल्हान, सलमान खान और पूजा भट्ट के ऊपर पूछे गए सवालों का जवाब दिया। इंटरव्यू के चलते उन्होंने अभिषेक की बातों पर प्रतिक्रिया भी दी। एल्विश ने बताया कि उन्होंने घर से बाहर निकलने के बाद अभिषेक के वीडियोज देखे। 

इंटरव्यू के चलते एल्विश से जब पूछा गया कि सलमान खान की डांट के पश्चात् क्या उनका महिलाओं के प्रति दृष्टिकोण बदल गया है? तब एल्विश ने कहा, “बेशक, उनके समझाने के पश्चात मेरे अंदर काफी परिवर्तन आए। मैंने अपनी गलतियों को स्वीकार करना आरम्भ कर दिया है। मैंने अपने गुस्से पर नियंत्रण पा लिया। इस शो के बाद मेरी जिंदगी में बहुत कुछ बदल गया है, इसमें कोई शक नहीं। मगर, मैं सलमान सर की डांट की वजह से नहीं रोया था। दरअसल, मेरी मां मेरी कमजोरी है, इसलिए जब वह मेरे सामने आईं तब मैं भावुक हो गया।"

अभिषेक के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए एल्विश ने कहा, “मैंने वे वीडियोज देखे। वाइल्डकार्ड डिजर्विंग नहीं होता जैसी बातें सुनकर बहुत दुख हुआ। डिजर्विंग नहीं होता तो फिर इस शो में भी नहीं होता। मैं शो छोड़ने के लिए अंदर नहीं आया था। मैं प्रतिस्पर्धा करने आया था। मुझे बहुत बुरा लगा। जब आप अपने दोस्त के मुंह से ऐसी बातें सुनते हो तो आपको बुरा लगता है। मगर, मैं बहुत शांत स्वभाव का व्यक्ति हूं। कोई बात नहीं, बोलकर बात को समाप्त कर देता हूं''। कुछ दिनों पहले पूजा भट्ट के फोन के साथ कई वीडियोज और फोटोज ऑनलाइन वायरल हुईं। एल्विश, जिन्होंने पहले दावा किया था कि पूजा के पास घर में फोन है, उन्होंने अपने बयान पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा, ''नहीं, ऐसा नहीं था। वो सारी बातें मैंने मजाक के तौर पर कही थीं। यह सच नहीं था।”

एल्विश यादव ने अपने नाम की बिग बॉस OTT 2 की ट्रॉफी, तोड़ा 16 साल का रिकॉर्ड

जानिए रेखा और उनकी सेक्रेटरी फरज़ाना की अनकही कहानी

'2-4 ही हिन्दू मरे हैं, कम से कम 20-30 को मार डालना..', नूंह हिंसा में दंगाइयों को भड़काने वाला अफजल गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -