फुकरा इंसान ने सरेआम जिया शंकर को किया Kiss, फटी रह गई मनीषा रानी की आंखे
फुकरा इंसान ने सरेआम जिया शंकर को किया Kiss, फटी रह गई मनीषा रानी की आंखे
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 अब फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है। शो तो अब ख़त्म होने वाला है, लेकिन फुकरा इंसान यानी कि अभिषेक मल्हान और जिया शंकर के बीच एक अलग बॉन्ड बढ़ता जा रहा है। दोनों अब एक-दूसरे के और नजदीक आ रहे हैं। हालांकि ये गेम के लिए है या सच में ये नहीं पता। अब हाल ही में तो अभिषेक ने अपनी बेस्ट फ्रेंड मनीषा रानी के सामने जिया शंकर को किस तक कर दिया।

दरअसल, किचन एरिया में मनीषा खाना बना रही होती हैं तथा अभिषेक-जिया वहीं बैठे होते हैं। अब अभिषेक कई बार मनीषा के खाने की प्रशंसा कर चुके हैं। इतना ही नहीं वह मनीषा के हाथ भी चूम चुके हैं क्योंकि वह उन्हें इतना अच्छा खाना खिलाती हैं। तभी जिया अचानक अपना हाथ अभिषेक के सामने अपना हाथ लेकर आती हैं और बोलती हैं कि मेरा हाथ चूम, मैं भी तो तुझे पराठा खिलाती हूं। तू सिर्फ मनीषा की प्रशंसा करता है। फिर अभिषेक जिया के हाथों पर किस कर देते हैं। जिया हंसती भी हैं और शरमाने भी लगती हैं।

जब पिछले एपिसोड में उर्फी जावेद घर पर आईं तो उन्होंने जिया को बहुत नकारात्मक रिव्यूज दिए उन्हें लेकर। उन्होंने जिया को थाली का बैंगन कहा। उर्फी ने कहा कि तुम थाली के बैंगन की भांति इधर-उधर करती हो। तुमने अपने दोस्त अविनाश सचदेव और जाद हदीद को धोखा दिया और तुम्हें लगा कि अभिषेक के साथ तुम्हारा बॉन्ड पसंद किया जाएगा इसलिए तुम अभिषेक के साथ हो अब। जिया इस बात को सुनने के बाद बहुत इमोशनल हो गईं। वह रो रही थीं जिसके बाद अभिषेक उन्हें संभालते हैं तथा मोटिवेट करते हैं। वह बोलते हैं कि तू फिनाले वीक तक आ गई है और इससे बड़ी बात क्या होगी। अभिषेक क्लीयर कर चुके हैं कि क्योंकि जिया ने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया है तो वह भी अंत तक उन्हें सपोर्ट करेंगे।

ग्रीन कलर के ऑउटफिट में शहनाज गिल ने गिराई बिजलियाँ, फैंस कर रहे सादगी की तारीफ

बिग बॉस में पहुंची उर्फी जावेद, बाहर आकर पूजा भट्ट को लेकर कही ये बड़ी बात

बिग बॉस से बाहर निकलते ही फलक नाज के घर गए अविनाश सचदेव, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -