बढ़ती महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे तेजस्वी यादव, कल भी रहेगा जारी
बढ़ती महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे तेजस्वी यादव, कल भी रहेगा जारी
Share:

पटना: देश में बढ़ती महंगाई ने सभी को परेशान किया हुआ है। इस समय आम आदमी की कमर टूट चुकी है। खाने-पीने से लेकर पेट्रोल-डीजल तक के दाम बढ़ने लगे हैं। इससे लगातार जनता की मुश्किलें बढ़ती चली जा रही हैं। अब इसी को देखते हुए विपक्ष लगातार केंद्र सरकार को निशाने पर ले रहा है। हाल ही में RJD प्रमुख तेजस्वी यादव ने महंगाई को लेकर केंद्र के खिलाफ मोर्चा खोलने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने बढ़ती महंगाई के खिलाफ 18 और 19 जुलाई को विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान कर डाला है।

जी दरअसल तेजस्वी यादव का कहना है कि, 'महंगाई ने जनता की कमर तोड़ दी है, लोग भूख से मर रहे हैं, पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं, लेकिन बीजेपी के नेता चुप्पी साधे हुए हैं। ऐसे में आज से हम बिहार के सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन करने जा रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि ये विरोध प्रदर्शन कल भी चलेगा।'

आप सभी को बता दें कि आरजेडी का यह विरोध प्रदर्शन लालू प्रसाद यादव के कहने पर किया जा रहा है। इस प्रदर्शन से पहले लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया है और कहा है, 'महंगाई कम करने का नुस्खा दे रहा हूं।।।।NDA हटाओ, महंगाई घटाओ।' आप सभी को हम यह भी बता दें लालू प्रसाद यादव अब जेल से बाहर आ चुके हैं। बीते दिनों ही लालू प्रसाद अपने परिवार के बीच लौटे थे।

बेटे की मौत से सदमे में था परिवार, तभी घर में हुआ कुछ ऐसा की रिश्तेदारों में मची भारी भगदड़

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में विलेन का रोल निभाएगा टीवी का ये मशहूर स्टार, ऋतिक-सैफ संग आएगा नजर

बंगाल हिंसा: खाट पर बांधकर किया बुजुर्ग संग दुष्कर्म, सुप्रीम कोर्ट पहुंची महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -