बेटे की मौत से सदमे में था परिवार, तभी घर में हुआ कुछ ऐसा की रिश्तेदारों में मची भारी भगदड़
बेटे की मौत से सदमे में था परिवार, तभी घर में हुआ कुछ ऐसा की रिश्तेदारों में मची भारी भगदड़
Share:

सतना: देश भर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है इस बीच एक और मामला सामने आया है जिसमे मध्य प्रदेश में सतना जिले के एक घर में एक के पश्चात् एक इतने सांप बाहर आए, कि संख्या देख सभी दंग रह गए। सांप के डर से इस प​रिवार की रात की नींद और दिन का चैन दूभर हो गया। 

दरअसल सतना जिले के अमरपाटन ब्लॉक से सिर्फ 5 किमी दूर स्थित रिगरा गांव का रहवासी परिवार सांपों के कारण दहशत में है। यहां की रहवासी रजनी दहिया के घर की रसोई से सांपों के निकलने का सिलसिला इस कदर आरम्भ हुआ, कि पूरा परिवार 24 घंटे अलर्ट रहने लगा। कहा गया है कि एक सांप को मारते, तो दूसरा निकल आता। ये प्रक्रिया इस तरह बढ़ी कि कभी तीन, तो कभी पांच एवं कभी सात सांप एक साथ रसोई में नजर आए। परिवार के लोग इन सांपों को मारने के लिए लाठियां लेकर खड़े रहे। 

रजनी दहिया ने कहा कि 22 साल के बेटे की दो दिन पहले रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। घर शोक की अवस्था में था। रिश्तेदारों की घर में भीड़ थी। इस के चलते जब रसोई में खाना बन रहा था, तो उसी वक़्त दीवार से एक सांप निकला। इस सांप को परिवार वालों ने मार दिया। इसके पश्चात् तीन सांप और निकले तो परिवार के लोग हैरान रह गए तथा उन्हें भी मार दिया। तत्पश्चात, परिवार के सदस्यों ने सोचा कि अब सांप नहीं निकलेंगे, मगर इसके पश्चात् फिर एक सांप अचानक नजर आया, तो दहशत छा गई। समझ नहीं आ रहा था, कि सांप रसोई में कहां से आ रहे हैं। इस सांप को मारने के पश्चात् भी राहत नहीं प्राप्त हुई, इसके बाद फिर तीन और फिर एक साथ सात सांप निकले। 

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में विलेन का रोल निभाएगा टीवी का ये मशहूर स्टार, ऋतिक-सैफ संग आएगा नजर

अपने बॉयफ्रेंड को लेकर तापसी पन्नू ने किया बड़ा खुलासा, कहा- नहीं समझ पाते है मेरी फ़िल्में...

MP: मंत्री संग सेल्फी लेने के बदले देने होंगे पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -