द गॉडफादर से वी फॉर वेंडेट्टा तक फिल्मों का उठाएं मज़ा
द गॉडफादर से वी फॉर वेंडेट्टा तक फिल्मों का उठाएं मज़ा
Share:

द गॉडफादर - 1972: "रिवेंज एक डिश है जिसे सबसे अच्छी तरह से ठंडा परोसा जाता है," लोकप्रिय थ्रिलर फिल्म के सर्वश्रेष्ठ उद्धरणों में से एक, जो दर्शकों को स्क्रीन से जोड़े रखने में कामयाब रही है, द गॉडफादर अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली क्लासिक थ्रिलर फिल्मों में से एक है। फ्रांसिस फोर्ड कोपोला ने इस अविश्वसनीय फिल्म का निर्देशन किया है और इसमें मार्लन ब्रैंडो, अल पचिनो, जेम्स कान मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस उत्कृष्ट कृति की कहानी कोरलियॉन परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो न्यूयॉर्क में भारतीय-अमेरिकी अपराध वंश का अनुसरण करता है।

वी फॉर वेंडेट्टा - 2005: जेम्स मैकटीग द्वारा निर्देशित, वी फॉर वेंडेट्टा एक क्लासिक सस्पेंस फिल्म है जिसमें ह्यूगो वीविंग, नताली पोर्टमैन, रूपर्ट ग्रेव्स प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म वी के बारे में है जो एक अराजकतावादी और एक स्वतंत्रता सेनानी है जो आतंकवादी हमलों के माध्यम से एक क्रांति को प्रज्वलित करने का प्रयास करता है और एवी हैमंड, एक श्रमिक वर्ग की महिला जो वी के मिशन में फंस जाती है।

द बिग लेबोव्स्की - 1998: यह क्राइम-कॉमेडी उन दर्शकों के लिए जरूरी है, जो अलग-अलग जॉनर देखना पसंद करते हैं। जेफरी पर उसी नाम के एक व्यक्ति के लिए गलत पहचान के परिणामस्वरूप हमला किया जाता है, जेफरी लेबोव्स्की, जो एक करोड़पति और इच्छित शिकार है। यह पंथ फिल्म सभी के लिए अत्यधिक अनुशंसित है।

सिएटल में नींद हराम - 1993: नोरा एफ्रॉन ने इस फिल्म का निर्देशन किया है जिसमें टॉम हैंक्स, मेग रयान, बिल पुलमैन, रीटा विल्सन मुख्य भूमिकाओं में हैं। स्लीपलेस इन सिएटल एक चिरस्थायी रोमांस है और इसे हॉलीवुड के महान क्लासिक रोमांसों में से एक माना जाता है।

मुंबई-पुणे डेक्कन एक्सप्रेस आज से विस्टाडोम कोच के साथ होगी शुरू

देश में कोरोना की स्थिति और टीकाकरण पर पीएम मोदी की रिव्यू मीटिंग हुई शुरू, PMO के अफसर भी शामिल

संक्रमण को लेकर हुआ नया खुलासा! 20,000 साल पहले एशिया में कहर बरपा चुका है कोरोना, अब DNA में मिले अवशेष

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -