शहनाज गिल से लेकर एल्विश तक... इस स्टार्स ने लिया बाबा बागेश्वर का आशीर्वाद
शहनाज गिल से लेकर एल्विश तक... इस स्टार्स ने लिया बाबा बागेश्वर का आशीर्वाद
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है। मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार्स बाबा बागेश्वर से मिले। मुंबई में सोनू सूद, शहनाज गिल, जैकलीन फर्नांडिस एवं यूट्यूबर एल्विश यादव ने बाबा बागेश्वर से मुलाकात की। तस्वीर में जैसा आप देख सकते हैं बाबा बागेश्वर के सामने जमीन पर बैठे ये सभी स्टार्स उनके प्रवचनों को सुन रहे हैं।

फोटो में सोनू सूद की बाबा बागेश्वर के साथ गहन चर्चा चल रही है। इस दौरान बाबा बागेश्वर जहां मुस्कुरा रहे हैं। वहीं एक्टर सीरियस दिखाई देते हैं। बिग बॉस OTT 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव भी बाबा बागेश्वर से मिले। उन्होंने बाबा का आशीर्वाद लिया। सभी स्टार्स की बाबा बागेश्वर के साथ एक ग्रुप फोटो भी है, इसमें वे सारे हंसते हुए पोज दे रहे हैं।

वही इन तस्वीरों से लगता है सेलेब्स की बाबा बागेश्वर से मुलाकात अच्छी रही। फोटो में यूट्यूबर राघव शर्मा भी दिखाई देते हैं। राघव एल्विश यादव के अच्छे दोस्त हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जाता है। राघव जैकलीन को भी जानते हैं। बता दें कि मध्य प्रदेश के पंडित धीरेंद्र शास्त्री यानी बाबा बागेश्वर सरकार बीते वर्ष खूब सुर्खियों में रहे थे। उनकी तरफ से किए गए चमत्कारिक दावों को लेकर देश में बहुत विवाद भी हुआ था।

राममंदिर के करीब नया आशियाना बनाएंगे अमिताभ बच्चन, अयोध्या में खरीदी करोड़ों की जमीन

लोहड़ी पर दिखाना चाहते हैं ट्रेडिशनल स्टाइल तो इन एक्टर्स से लें टिप्स

मशहूर शास्त्रीय गायिका प्रभा अत्रे का 92 वर्ष की आयु में निधन, तीन बार पद्म पुरस्कार से हो चुकीं थीं सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -