राममंदिर के करीब नया आशियाना बनाएंगे अमिताभ बच्चन, अयोध्या में खरीदी करोड़ों की जमीन
राममंदिर के करीब नया आशियाना बनाएंगे अमिताभ बच्चन, अयोध्या में खरीदी करोड़ों की जमीन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन भी राम धुन में रमने को तैयार हैं। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में करोड़ों का प्लॉट खरीदा है, जहां वो अपना नया आशियाना बनाने वाले हैं। ऐसा करने वाले वो पहले बॉलीवुड स्टार हैं। उनका स्पिरिचुअल इंटरेस्ट देख प्रशंसक भी बेहद खुश हो रहे हैं। अयोध्या को ग्लोबल स्पिरिचुअल कैपिटल के नाम से जाना जाने लगा है। वहां राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। 22 जनवरी को शहर राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह होस्ट करेगा। ऐसे में अयोध्या का विकास भी तेजी से हो रहा है। कई नए प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास किया गया है। हर तरफ राम नाम का जाप हो रहा है। ऐसे में अमिताभ भी राम धुन में मगन होने को तैयार हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने अयोध्या के 7-स्टार प्रोजेक्ट 'द सरयू' में एक प्लॉट खरीदा है, जो कि सरयू नदी के पास स्थित है। इसके कंस्ट्रक्शन का काम मुंबई बेस्ड डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा को दिया गया है। प्रोजेक्ट की ये लोकेशन, श्री राम जन्मभूमि मंदिर से 15 मिनट की दूरी पर है। खबरों के अनुसार, तो अमिताभ ने 10 हजार स्क्वायर फीट की जमीन खरीदी है। इसका भाव 14।5 करोड़ रुपये है। खबरों के अनुसार, बिल्डर से बातचीत में अमिताभ बच्चन ने बताया कि वो वहां अपना घर बनाना चाहते हैं। अमिताभ ने कहा- मैं अयोध्या में द सरयू के लिए, द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। एक ऐसा शहर जो मेरे दिल में एक खास स्थान रखता है। अयोध्या की शाश्वत आध्यात्मिकता एवं सांस्कृतिक समृद्धि ने भौगोलिक सीमाओं से परे एक भावनात्मक संबंध बनाया है। यह अयोध्या की आत्मा में एक हार्दिक यात्रा की शुरुआत है, जहां परंपरा एवं आधुनिकता मूल रूप से सह-अस्तित्व में होकर, एक भावनात्मक टेपेस्ट्री का निर्माण करती है जो मेरे साथ गहराई से जुड़ती है। मैं वैश्विक आध्यात्मिक राजधानी में अपना घर बनाने की आशा कर रहा हूं। 

कंपनी के चेयरमैन ने भी इसे अपनी कंपनी के लिए माइलस्टोन मोमेंट बताया है। उन्होंने कहा कि 'हम बहुत खुश हैं तथा अमिताभ बच्चन का द सरयू के पहले सिटीजन होने का स्वागत करते हैं। जो कि मंदिर से तो 15 मिनट की दूरी पर है, ही साथ ही अयोध्या अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से भी सिर्फ आधा घंटे के डिस्टेंस पर है।'  

लोहड़ी पर दिखाना चाहते हैं ट्रेडिशनल स्टाइल तो इन एक्टर्स से लें टिप्स

मशहूर शास्त्रीय गायिका प्रभा अत्रे का 92 वर्ष की आयु में निधन, तीन बार पद्म पुरस्कार से हो चुकीं थीं सम्मानित

वो खौफनाक घटना जिससे आज तक उबार नहीं पाए पीयूष मिश्रा, बोले- 'मैं उन लोगों से इसका बदला...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -