बिग बॉस मलयालम 2 प्रीमियर से लेकर संभावित प्रतियोगियों तक यहाँ है सारी जानकारी
बिग बॉस मलयालम 2 प्रीमियर से लेकर संभावित प्रतियोगियों तक यहाँ है सारी जानकारी
Share:

मलयालम के जाने माने टीवी शो यहाँ सब आप बी बी मलयालम 2 के बारे में पता करने की जरूरत है बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो 'बिग बॉस मलयालम' का दूसरा सीजन जल्द ही प्रीमियर के लिए तैयार है। मोहनलाल द्वारा होस्ट किया गया पहला सीज़न, मलयालम टीवी पर काफी हिट था। इसलिए, इस बार उम्मीद का स्तर काफी ज्यादा है। लॉन्च की तारीख से संभावित प्रतियोगियों के लिए यहां आपको बिग बॉस मलयालम 2 के बारे में जानना चाहिए। होस्ट- अभिनेता मोहनलाल को डेब्यू सीज़न की तरह ही शो की मेजबानी करते देखा जाएगा। पहले सीज़न में, अभिनेता को उनके आकर्षक एंकरिंग कौशल के लिए व्यापक रूप से सराहा गया था।

लॉन्च होने का दिनांक-बिग बॉस मलयालम 2 का प्रीमियर रविवार, 5 जनवरी को होगा। बिग बॉस के घर-जैसा कि TimeofIndia.com ने पहले बताया है, इस साल बिग बॉस का घर ईवीपी फिल्म सिटी, चेन्नई में स्थापित किया जाएगा। बिग बॉस तमिल, कमल हासन द्वारा होस्ट किया गया था, पिछले 3 वर्षों से उसी स्थान पर शूट किया जा रहा है। पिछले सीज़न की तरह, घर को एक विशेष थीम के आधार पर डिज़ाइन किया जाएगा। घर में गृहिणियों के लिए सभी सुविधाएं होंगी। प्रतियोगियों -इस वर्ष प्रतियोगियों की संख्या अलग-अलग होने की संभावना है। शो में 15 से 18 हस्तियों के प्रवेश करने की उम्मीद है। एक कॉमनर के भी इस साल प्रवेश करने की संभावना है।

 बदायु बंगले की प्रसिद्धि आर्य से लेकर सोशल मीडिया स्टार फुकरे तक, कई सेलेब्स शो के प्रतियोगी होने की अफवाह उड़ा रहे हैं। आश्चर्य तत्वों-यह शो अपने आश्चर्यजनक तत्वों के लिए लोकप्रिय है। वाइल्डकार्ड एंट्री से लेकर सेलिब्रिटी के दौरे तक, दर्शकों के लिए कई आश्चर्य संग्रहीत हैं। प्रमाण-बिग बॉस कभी भी दर्शकों को ट्विस्ट और टर्न के साथ एंटरटेन करने में नाकाम रहता है। चौंकाने वाले निष्कासन से लेकर खुले नामांकन तक, मनोरंजन की दैनिक खुराक के लिए बहुत सारे मसाले होंगे। 60 कैमरा- गृहिणियां 60 कैमरों 24x7 की निगरानी में हैं। अन्य था, शौचालय, घर के चारों ओर कैमरे होंगे। जैसे ही एक दिलचस्प गतिविधि शुरू होती है, संबंधित कैमरा उसी को कैप्चर कर सकता है। प्रतियोगियों को पकड़ने के लिए घर के अंदर नाइट विजन कैमरे भी लगाए गए हैं नहीं बाहरी दुनिया के साथ संबंध-  गृहणियों का बाहरी दुनिया से कोई संबंध नहीं है।

bigg boss malayalam 2: इस चेहरे को बिगबॉस में देखना चाहती है एक्स कंटेस्टंट अंजलि आमिर

मलयालम के टीवी सीरियल उप्पम मुलकुम में लीचू की शादी के दौरान पिता की भावनाये आयी

दीया सना ने बताया की बिग बॉस मलयालम उनके लिए लाइफ चेंजिंग अनुभव है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -