bigg boss malayalam 2: इस चेहरे को बिगबॉस में देखना चाहती है एक्स कंटेस्टंट अंजलि आमिर
bigg boss malayalam 2: इस चेहरे को बिगबॉस में देखना चाहती है एक्स कंटेस्टंट अंजलि आमिर
Share:

ट्रांसजेंडर अभिनेत्री अंजलि आमिर बिग बॉस मलयालम के आने वाली सीजन को लेकर काफी उत्साहित होती हैं। पूर्व वाइल्ड कार्ड एंट्री शो के बारे में अभी भी उदासीन है। भले ही यह शो में कुछ हफ़्ते के लिए था, परन्तु अंजलि ने अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए इस शो की बहुत शुक्रगुज़ार हैं। "मुझे शो के बाद खुद को व्यक्त करने के लिए अधिक आत्मविश्वास मिला था ।

 इसके अलावा भले ही यह एक संक्षिप्त यात्रा थी, यह एक शानदार अनुभव रहा था। अभिनेत्री ने बिग बॉस के बाद मुझे भी स्वीकार किया था ।"अंजलि ने यह भी जोड़ा कि बिग बॉस ने उन्हें अच्छे दोस्तों का एक समूह दिया है जो हमेशा दिल के करीब हो कर ही रहेंगे। अभिनेत्री ने आगामी प्रतियोगियों को घर के अंदर सक्रिय रहने की सलाह दी जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि वे खेल को 100% सच होना चाहिए। अभिनेत्री ने हंसते हुए कहा, "एक बात जो सभी पूर्व-प्रतियोगी को सलाह होगी वह वास्तविक है।

जैसे ही टैग लाइन पढ़ी जाती है, 'आपको जो सामना करना चाहिए वह एक बड़ी बात है।' जब बिग बॉस मलयालम 2 , जिसे अंजलि बिना किसी दूसरे विचार के ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट सूर्या ईशान में देखना चाहती है ,के बारे में पूछा गया। वह कहती हैं, "सूर्या समुदाय का प्रतिनिधित्व करने के लिए सबसे अच्छा व्यक्ति हो सकता है। समुदाय के लिए उसका रुख या उसके राजनीतिक विचारों के लिए, सूर्या एक प्रभाव छोड़ सकता है। वह समुदाय के बारे में लोगों को और ज्यादा शिक्षित करने में सक्षम होगा," वह आगे कहती हैं।

दीया सना ने बताया की बिग बॉस मलयालम उनके लिए लाइफ चेंजिंग अनुभव है

स्टार कैमियो, ड्रामा-फ्री शो 2019 में सबकुछ अनुभव कर लिया है : गायत्री अरुण

अभिनेता शनवास शानू ने बिग बॉस मलयालम 2 में आने से किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -