मलयालम के टीवी सीरियल उप्पम मुलकुम में लीचू की शादी के दौरान पिता की भावनाये आयी
मलयालम के टीवी सीरियल उप्पम मुलकुम में लीचू की शादी के दौरान पिता की भावनाये आयी
Share:

मलयालम के लोकप्रिय टीवी सीरियल ' उप्पम मुलकुम ' में लेचू की शादी की कड़ी ने दर्शकों को भावुक कर दिया था । गाला विवाह वास्तव में एक बहुत बड़ा उत्सव था, परन्तु इस एपिसोड के एक विशेष दृश्य ने दर्शकों को काफी भावुक कर दिया गया था । आने वाले एपिसोड में, बालू को शादी के बाद लीचू के साथ भावनात्मक बातचीत करते देखा जा सकता है। प्यारे पिता ने परिवार की बेहतर तरीके से देखभाल करने में सक्षम नहीं होने के लिए माफी मांगी और उनसे अनुरोध कियाजा रहा है कि उनकी मां ने उनके लिए जो कठिनाइयों का सामना किया है उसे न भूलें।

इस एपिसोड के ऑन-एयर होने के तुरंत बाद, यह दर्शकों के बीच बहुत चर्चा का विषय बना हुआ है।एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट्स के साथ एक विशेष बातचीत में, अभिनेता बीजू सोपानम ने अपने पिता को ऑन-स्क्रीन परदे पर चित्रित करने के बारे में अपना दिल डाला जा रहा था । "दृश्य में स्क्रिप्ट नहीं थी। मुझे आँसू बहाने के लिए ग्लिसरीन का उपयोग नहीं करना पड़ा था । मेरी योजना सिर्फ बेटी को सलाह देने के लिए थी। लेकिन अभिनय करते समय, मैं अपने आँसू नहीं रोक सका," बीजू ने कहा।

अभिनेता ने इस दृश्य को परिपूर्ण बनाने के लिए अपनी रील बेटी जूही रुस्तगी की भी सराहना की जा रही है । उन्होंने कहा, "वे मेरे ऑन-स्क्रीन बच्चे नहीं हैं। पहले दिन से, वे मुझे प्यार और स्नेह के साथ 'अचन' कहते हैं। हमारी बेटी को मेरी भावनाओं के साथ शादी करते हुए देख कर लगता है कि एक पिता असली के रूप में सामने आया।" 'उप्पुम मूलकुम' में लीचू की शादी ने सोशल मीडिया पर एक बड़ी चर्चा पैदा कर दी गयी है। शो ने शादी तक दूल्हे के बारे में प्रभावी ढंग से सस्पेंस बनाए रखा। नायिका नायकन मेजबान डेन डेविस सिद्धार्थ, लेचू के राजकुमार के रूप में टीम में मुजूद हुई।

अभिनेता शनवास शानू ने बिग बॉस मलयालम 2 में आने से किया इंकार

मलयालम के ऐसे कलाकार जिन्हे टीवी पर ही अपना प्यार मिला

आज उत्तराखंड के कई हिस्सों में मौसम हो सकता है शुष्क, कई जगह होगी शीट लहर की मार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -