पीएम मोदी से लेकर इन दिग्गज नेताओं ने दी CM नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई
पीएम मोदी से लेकर इन दिग्गज नेताओं ने दी CM नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई
Share:

पटना: मंगलवार यानी आज बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का 71 वां जन्मदिन है. इस मौके पर बिहार सहित देश भर से नीतीश कुमार को बधाई संदेश दिये जा रहे हैं. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई दी. नीतीश कुमार के जन्मदिन के अवसर पर सुबह-सुबह ही प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने मोबाइल पर जन्मदिन की बधाई दी.

वही पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर भी सीएम नीतीश को बधाई दी है उन्होंने ट्वीट कर लिखा- बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई। उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की प्रार्थना करते हैं। वही पीएम मोदी के अतिरिक्त देश भर के अन्य नेता भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दे रहे हैं. नीतीश कुमार को बधाई देने वाले नेताओं में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी सम्मिलित हैं. सीएम नीतीश कुमार अपना जन्मदिन हमेशा सादगी से मनाते हैं कोई भी बड़ा आयोजन नहीं किया जाता है लिहाजा इस बार भी नीतीश कुमार के 71 वें जन्म दिवस के मौके पर बड़े समारोहों का आयोजन नहीं किया गया है मगर जन्मदिन बिहार के सीएम का है लिहाजा बड़े आँकड़े में लोग नीतीश कुमार को शुभकामनाएं देने में लगे हैं.

वही JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह समेत पार्टी के अन्य कई नेताओं ने ट्वीट कर नीतीश कुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. टेलीफोन के अतिरिक्त बड़ी संख्या में लोग ट्विटर पर भी नीतीश कुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय सिन्हा ने भी सीएम नीतीश कुमार को बधाई देते हुए लम्बी आयु होने की कामना की है. बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने सीएम नीतीश कुमार को जन्मदिन की शुभकमनाएं दी.

महाशिवरात्रि: सबसे प्रमुख और मशहूर हैं भोले बाबा के ये मंदिर

ILKER AYCI नहीं होंगे तुर्की के 'एयर इंडिया चीफ', सामने आई ये वजह

प्रधानमंत्री ने वायु सेना से यूक्रेन में 'ऑपरेशन गंगा' के तहत निकासी प्रयासों में शामिल होने का आग्रह किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -