बेटे को थप्पड़ पड़ने के 1 माह बाद बोली माँ रोज रॉक- 'विल ने क्रिस को नहीं एक मां को थप्पड़ मारा है…'
बेटे को थप्पड़ पड़ने के 1 माह बाद बोली माँ रोज रॉक- 'विल ने क्रिस को नहीं एक मां को थप्पड़ मारा है…'
Share:

2022 के ऑस्कर थप्पड़ विवाद किसी न किसी वजह से हमेशा ही चर्चाओं में बना रहता है. विवाद के लगभग एक माह के उपरांत, बेटे क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने पर उनकी मां रोज़ रॉक का रिएक्शन देखने के लिए मिला है. विल स्मिथ (Will Smith) जो एक हॉलिवुड अभिनेता हैं, उन्होंने बीते माह हुए ऑस्कर अवॉर्ड 2022 (Oscar Award 2022) के दौरान होस्ट क्रिस रॉक को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था. शो के मध्य में ही क्रिस रॉक (Chris Rock) ने विल की पत्नि जेडा के गंजेपन का मजाक भी बनाया था. इसके उपरांत इस केस ने तूल पकड़ा और एक्शन के तौर पर विल स्मिथ को 10 वर्षों के लिए ऑस्कर अकादमी ने बैन किया जा चुका है. मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि अब इस विवाद में क्रिस की मां रोज रॉक ने ऐक्टर विल स्मिथ की हरकत पर उनकी क्लास भी लगा दी है.

क्रिस रॉक की मां रोज रॉक पेशे से ऑथर और मोटिवेशनल स्पीकर भी कही जाती है. हाल ही में रोज ने एक सक्षात्कार में बोला है कि उनका बेटा क्रिस अच्छा कर रहा है. क्रिस अभी भी उसके साथ हुई घटना से बाहर आने के प्रयास में लगा हुआ है. विल के थप्पड़ का जवाब देते हुए रोज रॉक ने होला है कि विल ने केवल क्रिश को ही नहीं बल्कि हम सबको थप्पड़ जड़ दिया था. उसने मुझे थप्पड़ मारा है. जब तुम मेरे बच्चे को तकलीफ पहुंचाते हो तब तुम मुझे दुख पहुंचाते हो. अपनी  बात को जारी रखते हुए रोज ने कहा है कि उनको समझ में नहीं आता है कि विल स्मिथ की इस हरकत के लिए उन्हें क्या बोला जाए. वो नहीं जानती कि जिसके साथ दुनिया के बारे में विल क्या सोच रहे थे ? विल ने तो बस एक थप्पड़ मारा लेकिन उसके साथ बहुत सारी चीजें घट गई हैं. इस घटना से क्रिस गिर सकता था और विल को जिसके लिए सजा भी हो सकती थी. लेकिन, उन्होंने इस चीज के बारे में एक बार भी नहीं सोचा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chris Rock (@chrisrock)

 

क्रिस को थप्पड़ मारकर विल ने जेडा का दिन बना दिया : रोज रॉक: रोज ने आगे यह भी बोला है कि विल ने अपनी पत्नी के कहने पर रिएक्शन दिया और जिसके उपरांत स्टेज पर जाकर ये घटना हुई. उन्होंने तो अपनी पत्नी जेडा का दिन ही बना दिया क्योंकि उसका मजाक उड़ने के कारण से वह शर्मिंदा हुई थी. विल को ऑस्कर से बैन करने पर रोज ने बोला है कि क्रिस को 10 वर्ष बैन करने का कोई भी लाभ नहीं है. क्योंकि वो हर वर्ष अवार्ड शो में नहीं जाते हैं. रोज को ये नहीं लगता कि अकादमी को स्मिथ से ऑस्कर लेना चाहिए और न ऐसा करने पर वह बहुत ज्यादा गर्व महसूस  करने वाली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Will Smith (@willsmith)

नहीं भरा इंश्योरेंस का पैसा तो जब्त हो गया इस सिंगर का घर...!

स्टाइलिश लुक में म्यूजिक फेस्टिव में शामिल होने पहुंची CHANTEL

किम कर्दाशियां की मां ने ब्लैक चाइना पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'बेटे का मर्डर करने की कोशिश की'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -