वार्नर ब्रदर्स और डीसी कॉमिक्स ने किया अपना पहला फैनडम इवेंट, हुई कई बड़ी घोषणाएं
वार्नर ब्रदर्स और डीसी कॉमिक्स ने किया अपना पहला फैनडम इवेंट, हुई कई बड़ी घोषणाएं
Share:

वार्नर ब्रदर्स और डीसी कॉमिक्स ने कल अपना प्रथम फैनडम कार्यक्रम ऑर्गनाइस किया था. इस वर्चुअल सम्मेलन में अपकमिंग मूवीज के ट्रेलर, नई फिल्मों के ऐलान सहित नए गेमप्ले की घोषणा की गई थी. डीसी फैनडम का दूसरा पार्ट 12 सितंबर को है.

इवेंट में ये अहम घोषणाएं की गई थी, 'द बैटमैन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बता दें, मैट रीव्स द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म का बहुत वक़्त से प्रतीक्षा की जा रही है. रॉबर्ट पैटिनसन स्टारर इस मूवी के ट्रेलर को देखकर इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा, इस मूवी में बैटमैन प्रतिशोध लेते नजर आएंगे. रीव्स की इस नई मूवी में बैटमैन के अभिनय में रॉबर्ट पैटिनसन दिखाई देंगे. इनके अतिरक्त फिल्म 'द बैटमैन' में जो क्रेविट्ज, पॉल डानो, कोलिन फैरेल तथा जेफ्री राइट हैं. बता दें, 'द बैटमैन' जून 2021 में रिलीज होगी.

इसके साथ ही गौथम नाइट्स का ऐलान भी किया गया, डीसी कॉमिक की सबसे बड़े एलानों में से एक है गौथम नाइट्स की घोषणा. प्रशंसक एक वर्ष से इसकी प्रतीक्षा कर रहे थे. चार मिनट के ट्रेलर के साथ इसके अभिनय की घोषणा की गई. डीसी मूवीज सुपरहीरो के साथ-साथ अपने विलेन को भी उतनी ही प्रमुखता से लॉन्च करती रही है. रॉकस्टेडी स्टूडियोज ने फाइनली अपने नए गेम, सुसाइड स्क्वाड: किल द जस्टिस लीग का ट्रेलर रिलीज कर दिया. रॉकस्टेडी के मुताबिक, यह गेम 2022 में पीसी, प्लेस्टेशन 5 तथा एक्सबॉक्स सीरीज एक्स के लिए पेश किया जाएगा. इसी के साथ इवेंट में कई ऐलान किये गए थे.

Wonder Woman 1984 का रोमांचक ट्रेलर जारी, यहां देखे एक्शन सीन

हॉलीवुड फिल्म 'द बैटमैन' का फर्स्ट टीज़र रिलीज़, यहां देखे

लोरी लॉघलिन को कोर्ट ने दिया बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -