ऋतिक से लेकर धनुष तक ये कलाकार हॉलीवुड में दिखाएंगे अपनी एक्टिंग का जलवा
ऋतिक से लेकर धनुष तक ये कलाकार हॉलीवुड में दिखाएंगे अपनी एक्टिंग का जलवा
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से फैंस का दिल जीतने वाले कई कलाकार अब हॉलीवुड फिल्मों में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार है, प्रियंका चोपड़ा के बाद अब कई ऐसे बॉलीवुड कलाकार है जो जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है, तो चलिए जानते है इनके बारें में.... 

धनुष: साउथ मूवी इंडस्ट्री के उपरांत बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का डंका बजाने वाले एक्टर धनुष अब जल्द ही हॉलीवुड में एंट्री करने  जा रहे है। धनुष नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म द ग्रे मैन में दिखाई देने वाले है।

शोभिता धुलिपाला: रमन राघव 2.0, बॉडी जैसी मूवीज में दिखाई दे चुकीं शोभिता धुलिपाला जल्द ही हॉलीवुड मूवी मंकी मैन में नज़र आने वाली है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली यह मूवी देव पटेल का डायरेक्टोरियल डेब्यू होने वाला है। इस मूवी में शोभिता  के साथ ही अभिनेता सिकंदर खेर भी अहम किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले है।

ऋतिक रोशन: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन दिनों अपनी नई दोस्त को लेकर चर्चा में बने हुए एक्टर ऋतिक रोशन भी हॉलीवुड की तरफ रुख करने के लिए तैयार हो चुके हैं। अभिनेता को हाल ही में US की एक टैलेंट कंपनी ने साइन किया है, जिसका नाम गेर्श एजेंसी है। इस एजेंसी के तरफ से ऋतिक को लगातार अलग-अलग तरह की स्क्रिप्ट भी दी जा चुकी है।

प्रियंका के बाद हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने जा रहे है सुनील शेट्टी

दूसरी बार माँ बनी काइली जेनर

समंदर किनारे एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो ने अपनी फोटोज से ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -