प्रियंका के बाद हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने जा रहे है सुनील शेट्टी
प्रियंका के बाद हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने जा रहे है सुनील शेट्टी
Share:

हिंदी मूवी में अपनी एक खास पहचान बनाने वालीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से शोहरत प्राप्त कर ली है। हॉलीवुड के कई बड़े प्रोजेक्ट्स का भाग रह चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका जल्द ही एनसीयू फेम एक्टर एंथोनी मैकी के साथ एक हॉलीवुड फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। केविन सुलिवन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म का नाम एंडिंग थिंग्स होने वाला है। हाल ही में सरोगेसी के माध्यम से मां बन चुकी है अभिनेत्री प्रियंका इन दिनों काम से दूर है, लेकिन वह जल्द ही इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने वाली है। हॉलीवुड मूवीज में दिखाई देने वाली है प्रियंका करवाती अभिनेत्री नहीं हैं। प्रियंका के साथ बॉलीवुड के अन्य कलाकार भी अधिक ही बड़ी हॉलीवुड मूवी का भाग बनते नज़र आने वाली है।
 
सुनील शेट्टी: डोंट स्टॉप स्ट्रिमिंग से अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने के उपरांत सुनील शेट्टी अब जल्द ही मूवी कॉल सेंटर से हॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हो चुके है। असल घटना पर आधारित इस मूवी में सुनील एक सिख पुलिसवाले के किरदार में दिखाई देने वाले है। अभिनेता इससे पहले साल 2007 की हॉलीवुड फिल्म में कैमियो रोल करते नज़र आए थे।

पंकज त्रिपाठी: अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी भी जल्द ही हॉलीवुड मूवी में नजर आने वाले हैं। क्रिस हेम्सवर्थ और रणदीप हुड्डा के साथ एक्सट्रैक्शन में दिखाई दे चुके पंकज त्रिपाठी ने अपनी हॉलीवुड मूवी की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा कर चुके है।

समंदर किनारे एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो ने अपनी फोटोज से ढाया कहर

कान्ये वेस्ट ने किम पर लगाया बेटी को किडनेप करने का इल्जाम, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

जल्द ही इस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -