प्रभास की इन दो फिल्मों पर लगे 1000 करोड़ रुपये
प्रभास की इन दो फिल्मों पर लगे 1000 करोड़ रुपये
Share:

अभिनेता प्रभास फिल्मी जगत के बाहुबली के नाम से जाने जाते हैं। वह साउथ इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय तथा व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो भी प्रभास का जवाब नहीं है। वह इस वक़्त के सबसे व्यस्त स्टार्स में से एक हैं। प्रभास के पास कई बड़े बजट वाली फिल्में हैं। प्रभास आदिपुरुष, राधे श्याम तथा निर्देशक नाग आश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म में काम कर रहे हैं। 

खबरों की मानें तो इन सभी को मिलाकर प्रभास के आने वाले प्रोजेक्ट्स का दाम करीब 1000 करोड़ रुपये से अधिक हैं। जी हां, अकेले प्रभास पर इंडस्ट्री के 1000 करोड़ रुपये से अधिक लगे हुए हैं। प्रभास फिल्म राधे श्याम में अभिनेत्री पूजा हेगड़े संग काम कर रहे हैं। यह एक पीरियड ड्रामा तथा रोमांस फिल्म है, जिसे 250 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनाया जा रहा है। फिल्म के पोस्टर्स को हाल ही में रिलीज किया गया था, जिन्हें फैंस की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। राधे श्याम को निर्देशक राधा कृष्णा कुमार बना रहे हैं। 

प्रभास का दूसरा तथा बहुत बड़ा प्रोजेक्ट फिल्म आदिपुरुष है। निर्देशक ओम राउत की इस फिल्म को रामायण की महागाथा पर बनाया जा रहा है। जानकारी है कि प्रभास इसमें राम तथा सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आ सकते हैं। खबरों के अनुसार, इस फिल्म का बजट 450 करोड़ रुपये है। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने तय हुई है। दीपिका पादुकोण के साथ भी बाहुबली प्रभास एक मूवी करने जा रहे हैं। निर्देशक नाग आश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म का नाम अभी नहीं रखा गया है, किन्त्तु इसे लेकर बज बहुत बन गया है। जानकारी है कि इस बेनाम फिल्म का बजट 300 करोड़ है। यह तेलुगू मूवीज में दीपिका पादुकोण का डेब्यू होगी। 

अपनी हेल्थ को लेकर बोले राणा दग्गुबाती- मौत का था खतरा, सामंथा हुई भावुक

प्रिंस नरूला ने पत्नी और दोस्तों संग मनाया 30वां जन्मदिनतमिल अभिनेता थावसी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

बंगाली एसोसिएशन ने मनाया जगदंत्री पूजा महोत्सव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -