तमिल अभिनेता थावसी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

By News Track
Nov 24 2020 09:59 AM
तमिल अभिनेता थावसी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

जाने-माने तमिल अभिनेता थवासी का सोमवार शाम मदुरै के सरवना मल्टीस्पेशियलिटी अस्पताल में कैंसर से कड़ी टक्कर के बाद निधन हो गया। सरवाना मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉ. पी।. सरवनन ने अभिनेता के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। इलाज में मदद के लिए अभिनेता की याचिका के वायरल होने के बाद डॉक्टर निशुल्क इलाज कर रहे थे।

“चरित्र कलाकार थावसी को 11 नवंबर को भोजन नली के उन्नत कैंसर के साथ हमारे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हम उन्हें ओशोफैगल स्टेंट की मदद से एक अलग कमरे में इलाज कर रहे थे। इससे पहले आज उन्हें सांस लेने में कठिनाई का सामना करने के बाद अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में ले जाया गया था। आज रात करीब 8 बजे उनका निधन हो गया। मैं उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।

अभिनेता थावसी ने कुछ हफ़्ते पहले एक वीडियो संदेश जारी किया था, जिसमें उन्होंने अपने कैंसर के इलाज के लिए वित्तीय सहायता मांगी थी। अपने वीडियो में, उन्होंने कहा, “मैंने किज़्हक्कू चीमाइल से लेकर नवीनतम रजनीकांत के अन्नाथे तक फिल्मों में अभिनय किया है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस तरह की बीमारी हो जाएगी। '' थावसी को किज़कशु चीमायिले, वरुथपदथा वलीबर संगम, रजनी मुरुगन और अज़गार्समीन कुथि जैसी फ़िल्मों के लिए जाना जाता है। फिल्म और अगले साल सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है।

बंगाली एसोसिएशन ने मनाया जगदंत्री पूजा महोत्सव

अल्लू अर्जुन ने फिल्म 'पुष्पा' के सेट पर मनाया बेटी का बर्थडे

सामंथा ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर