एक्टिंग से लेकर IPL की मेजबानी तक लोगों का दिल जीत चुके है समीर
एक्टिंग से लेकर IPL की मेजबानी तक लोगों का दिल जीत चुके है समीर
Share:

​समीर कोचर जो एक भारतीय अभिनेता हैं लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग की मेजबानी के लिए अधिक प्रसिद्ध हैं। उनका जन्म 23 मई 1980 को हुआ था। अभिनेता ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 2003 में किया था। उन्होंने अपना पहला टेलीविज़न शो नेम डेंजरस किया था जो सेक्स पर एक टॉक शो था जिसे ज़ूम पर प्रसारित किया गया था। युवक ने बहुत सारे टीवी शो और फिल्मों में बहुत सारे प्रदर्शन किए हैं, जैसे जन्नत, ज़हर, बड़े अच्छे लगते हैं।

वह मुंबई टाइगर्स से सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) का भी हिस्सा हैं। हाल ही में उन्होंने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'द टेस्ट केस' के लिए भी रोल किया था। उन्होंने साझा किया कि चालक दल के साथ पूरी रात काम करना एक अद्भुत अनुभव था और उन्होंने वास्तव में इसे करने का आनंद लिया।

एंकरिंग में उनके करियर ने एक शानदार उड़ान भरी है और उनके बिना आईपीएल की चर्चा की कल्पना करें तो वह अपने बोलने के कौशल से खेल को और अधिक रोचक बना देता है। वह उद्योग की एक युवा प्रतिभा हैं और अपने करियर में महान ऊंचाइयों तक पहुंचेंगे और ऐसा उनके विभिन्न सहकर्मियों द्वारा कहा जाता है। हम उन्हें नई फिल्म भूमिकाओं में देखने के लिए भी उत्सुक हैं। उनके पास कैमरे के साथ अच्छा समय है और यह दर्शकों द्वारा बिल्कुल पसंद किया जाता है। 

कांन्स में अपने लुक की वजह से ट्रोल हुई मृणाल ठाकुर

ब्लैक बिकिनी पहन ग़दर-2 की एक्ट्रेस ने मचा दी ग़दर

एक बार फिर सामने आई प्रियंका और निक की लाडली की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -