एक बार फिर सामने आई प्रियंका और निक की लाडली की तस्वीर
एक बार फिर सामने आई प्रियंका और निक की लाडली की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड नाम कमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी (Malti Marie) और पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ अपनी फोटोज साझा करती रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी की एक फोटोज सामने आई है। इस फोटोज में मालती मैरी एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही है। मालती मैरी की ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर छा गई।

प्रियंका चोपड़ा की बेटी की तस्वीर ने खींचा ध्यान: खबरों का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा की बेटी ने जब से दुनिया को अपनी बेटी मालती मैरी का फेस दिखाया है। तब से मालती मैरी सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहती हैं। मालती मैरी की क्यूट-क्यूट सी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रहती हैं। इसी बीच मालती मैरी की नई फोटो सामने आई है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi  (@jerryxmimi)

इस तस्वीर में मालती मैरी अपने डॉग के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है। मालती मैरी की ये फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर छा चुकी  है। मालती मैरी की इस तस्वीर को लोग सोशल मीडिया पर जमकर साझा कर रहे है। और साथ ही साथ इस फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी की पहले भी कई क्यूट तस्वीरें वायरल हो गई है।

इस दिन सिनेमाघरों में हंगामा मचाने आ रही ऋतिक और जूनियर एनटीआर की जोड़ी

अनुपम खेर हुए शुटिंग के दौरान घायल, बोले "माँ ने कहा नज़र लग गई"

इस फिल्म की शूटिंग के समय सलमान और ट्विंकल आपस में नहीं करते थे बात, फिर कैसे हुई फिल्म की शूट?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -