इंस्टाग्राम पर की दोस्ती फिर घूमने के बहाने खेत में ले जा कर किया रेप
इंस्टाग्राम पर की दोस्ती फिर घूमने के बहाने खेत में ले जा कर किया रेप
Share:

भोपाल (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर में एक नर्स के साथ उसके इंस्टाग्राम फ्रेंड ने देर रात खेत में ले जाकर रेप किया। फिर उसे डरा-धमकाकर अपने कमरे में लेकर जाने के लिए बाइक पर बैठा लिया। पीड़िता नर्स ने आरोपी से बचने के लिए चलती बाइक से कूद गई। जिसके चलते उसके हाथ-पैर में चोट लगी है। पीड़िता ने वहाँ मौजूद लोगो की मदद से पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के हॉस्पिटल अस्पताल भेजा।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता नर्स (24) दमोह निवासी गोविंदपुरा इलाके में रहती है। पीड़िता ने बताया कि महीने भर पहले इंस्टाग्राम पर आरोपी पटेल से उसकी दोस्ती हुई थी। दोनों की फोन पर बात होने लगी। इसके बाद दोनों एक दूसरे से मिलने लगे। 27 अप्रैल को रात में नरेंद्र उसे कस्तूरबा अस्पताल के पास मिलने आया। वह उसे घुमाने के बहाने साथ ले गया। आरोपी शहर के कई इलाकों में घुमाते हुए देर रात वह पीड़िता को कोलार इलाके लेकर पहुंचा। जहाँ उसके साथ गलत काम किया।

पीड़िता नर्स के मुताबिक उन दोनों की दोस्ती एक महीने पहले इंस्टाग्राम पर हुई थी। 27 अप्रैल को आरोपी नरेंद्र उसे घुमाने के बहाने बाइक पर बैठाकर कोलार लेकर पहुंचा। वही बांसखेड़ी पेट्रोल पंप के पास बने खेत में उसे ले जा कर उसके साथ गलत काम किया। फिर आरोपी पटेल ने नर्स को रूम में चलने के लिए दबाव बनाया और अपनी गाड़ी पर बैठा लिया। चलती गाड़ी से कूद कर नर्स ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वशीकरण के नाम पर महिला को लगाया 80 हजार का चुना

फिल्म 'पुष्पा' स्टाइल में कर रहा था अफीम की तस्करी, 2 करोड़ से ज्यादा का माल जब्त

वैष्णो देवी से आ रही भक्तों से भरी बस अचानक पलटी, मची चीख-पुकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -