करोड़ों रुपये लेकर हुआ था फ्रेंड्स रीयूनियन, विवरण जानकर हो जाएंगे हैरान
करोड़ों रुपये लेकर हुआ था फ्रेंड्स रीयूनियन, विवरण जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

अमेरिका के सबसे बड़े सिटकॉम में से एक फ्रेंड्स दशकों से ऑडियंस का पसंदीदा बना हुआ है। 1994 में आरम्भ होने वाला यह शो 10 वर्षों तक चला था और 10 सीजन तक प्रशंसकों का प्यार पाने के पश्चात् 2004 में समाप्त हो गया था। शो के आरम्भ में किसी को भी नहीं पता था कि फ्रेंड्स और उसकी स्टारकास्ट को दुनियाभर में पसंद किया जाएगा और यह शो एक क्लासिक बन जाएगा। 

फ्रेंड्स में हॉलीवुड स्टार्स जेनिफर एनिस्टन, डेविड स्कवीमर, मैट लाब्लांक, मैथ्यू पेरी, कोर्टनी कॉक्स तथा लीसा कूड्रो ने काम किया था। यह कहानी रेचल ग्रीन, मोनिका गैलर, रॉस गैलर, चैंडलर बिंग, जोई ट्रिबियानी और फीबी बुफे नाम के छह दोस्तों के बारे में थी। शो अपने वक़्त में बहुत कामयाब हुआ था और इसके सभी स्टार्स को इसके कारण पहचान मिली थी। शो के खत्म होने के पश्चात् से फैंस फ्रेंड्स के सभी एक्टर्स को दोबारा साथ देखना चाहते थे, जो हाल ही में हुआ। 

फ्रेंड्स के खत्म होने के वर्षों पश्चात् 27 मई 2021 को इसका रीयूनियन शो के प्रशंसकों को देखने को मिला। कोरोना के इस काल में जब परेशानी का माहौल हर ओर है, ऐसे में फ्रेंड्स रीयूनियन के चर्चे हर ओर हुए और सभी ने इस शो के स्टार्स को दोबारा साथ देखने की खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की थी। इंटरनेट का फ्रेंड्स रीयूनियन धड़ल्ले से ट्रेंड हो रहा था। फ्रेंड्स रीयूनियन को सभी ने खूब पसंद किया तथा शो से सबंधित अपनी पुरानी यादों को ताजा भी किया। अब खुलासा हुआ है कि इस रीयूनियन के लिए फ्रेंड्स की लीड स्टार कास्ट ने कितने पैसे लिये थे। 

बिलबोर्ड के हॉट 100 के नंबर 1 पर बीटीएस सॉन्ग 'बटर' ने किया डेब्यू

WandaVision शीर्षक का स्पाइक ली के BlacKkKlansman से है ये असामान्य संबंध

ब्लैक पैंथर 2 के साथ एमसीयू की वापसी की संभावना पर स्टर्लिंग के ब्राउन ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -