बिलबोर्ड के हॉट 100 के नंबर 1 पर बीटीएस सॉन्ग 'बटर' ने किया डेब्यू

21वीं सदी के पॉप आइकॉन बीटीएस के नवीनतम समर हिट `बटर` ने बिलबोर्ड हॉट 100 चार्ट पर नंबर 1 पर डेब्यू किया। यह उनका अब तक का चौथा चार्ट-टॉपिंग एकल है, इन सभी ने 1 वर्ष से भी कम समय में संग्रह किया है। यह उन्हें 1970 में जैक्सन 5 के बाद से नंबर 1 प्रवेश की तिकड़ी के साथ-साथ अपने पहले चार नंबर 1 एकल चलाने के लिए सबसे तेज़ समूह बनाने वाला पहला समूह बनाता है। हमने एक मजेदार गीत लाने के लिए `बटर` जारी किया है कि कोई भी आनंद ले सकते हैं, ”बीटीएस ने इस उपलब्धि को हासिल करने पर कहा। 

हम खुश और सम्मानित हैं कि यह गीत बिलबोर्ड हॉट 100 पर फिर से नंबर 1 पर पहुंच गया। हम सभी के प्यार और समर्थन के बिना अपना चौथा चार्ट-टॉपिंग गीत प्राप्त नहीं कर पाते। "मक्खन" का आनंद लेने के लिए धन्यवाद और हम ताज़ा और भावुक संगीत देने के लिए कड़ी मेहनत करते रहेंगे। ग्रैमी-नॉमिनेटेड बैंड ने पहले दिन से ही "बटर" के साथ वैश्विक संगीत परिदृश्य पर अपना दबदबा कायम रखा है। यह Spotify के इतिहास में एक ही दिन में सबसे अधिक स्ट्रीम किया जाने वाला गीत बन गया, जिसने पहले दिन 20.9 मिलियन वैश्विक स्ट्रीम प्राप्त किए। साथ में संगीत वीडियो ने 108.2 मिलियन दृश्यों का एक नया सर्वकालिक 24 घंटे का रिकॉर्ड और YouTube पर 3.9 मिलियन पीक समवर्ती के साथ सबसे बड़ा संगीत वीडियो प्रीमियर भी स्थापित किया। 

अपनी 8वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में, सेप्टेट 13 और 14 जून को दो दिवसीय लाइव-स्ट्रीमिंग कार्यक्रम BTS 2021 MUSTER SOWOOZOO का आयोजन कर रहा है। BTS, जो कि बंगटन Sonyeondan या "बियॉन्ड द सीन" का संक्षिप्त रूप है, एक ग्रेमी-नामांकित दक्षिण कोरियाई है। समूह जो जून 2013 में अपनी शुरुआत के बाद से वैश्विक स्तर पर लाखों प्रशंसकों के दिलों पर कब्जा कर रहा है। जिस तरह से वे अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हैं, बीटीएस ने अनगिनत विश्व रिकॉर्ड तोड़ते हुए खुद को "21 वीं सदी के पॉप आइकन" के रूप में स्थापित किया है। बैंड ने दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों (एआरएमवाई नाम से) को जुटाया है, अकेले 2020 में बिलबोर्ड हॉट 100 चार्ट में तीन बार शीर्ष पर है।

बढ़त पर बंद हुआ शेयर बाजार, 52,200 के पार हुआ सेंसेक्स

रिलायंस का बड़ा ऐलान - कोरोना से मौत पर कर्मचारी के परिवार को 5 साल तक मिलेगी पूरी सैलरी

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 9 पैसे टूटकर 73.18 पर खुला भारतीय रुपया

Most Popular

- Sponsored Advert -