Share:
जल्द हॉलीवुड में धमाल मचाएंगी राखी सावंत, वायरल हो रहा वीडियो
जल्द हॉलीवुड में धमाल मचाएंगी राखी सावंत, वायरल हो रहा वीडियो

एक्ट्रेस राखी सावंत को आप सभी जल्द ही हॉलीवुड में देखने वाले हैं। जी दरअसल ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनका नया वीडियो बता रहा है। इस समय वह अपने कई मजेदार वीडियो शेयर कर फैंस का मनोरंजन कर रहीं हैं। अब इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो चर्चाओं का विषय बना हुआ है। यह वीडियो राखी ने एडिट कर अपलोड किया है। आप देख सकते हैं आजकल वह वीडियो में रीफेस एप का इस्तेमाल करते हुए दूसरी एक्ट्रेस के चेहरे से खुद का चेहरा बदल देती है और उस वीडियो को शेयर कर देती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

अब इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है। हाल ही में उन्होंने हॉलीवुड फिल्म प्रोमिसिंग यंग वुमेन की एक्ट्रेस कैरी मुलिगन के वीडियो में चेहरा बदला है। आप देख सकते हैं राखी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ''हॉलीवुड में आ रही हूं।'' इस वीडियो में राखी अलग अलग अवतार में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने वीडियो में नर्स का भी लुक दिखाया है। अब राखी का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और सभी फैंस इस पर तेजी से कमेंट भी कर रहे हैं।

राखी के इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है- ''आप सच में हॉलीवुड को डिसर्व करती हो, आपका फेस हॉलीवुड के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।'' वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया है- ''नर्स राखी साथ ही हार्ट वाली इमोजी अच्छी है।'' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही राखी अपने एक बयान को लेकर चर्चाओं में थीं। उस दौरान उन्होंने अपने बयान में कहा था, ''जिस तरह से इस मुश्किल समय में सोनू सूद और सलमान खान लोगों की मदद कर रहे हैं उन्हें प्रधानमंत्री बनना चाहिए।''

'लाल सिंह चड्ढा' में दिखेगा साउथ का यह सुपरस्टार

झोलाछाप डॉक्टर ने युवती को चढ़ाई ग्लूकोस की 15 बोतल, हुई मौत

कार एक्सीडेंट का शिकार हुआ यह मशहूर एक्टर, है अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -