गर्लफ्रेंड को मुम्बई घुमाने के लिए गिरवी रखे माॅ के गहने और दोस्त की बाईक
गर्लफ्रेंड को मुम्बई घुमाने के लिए गिरवी रखे माॅ के गहने और दोस्त की बाईक
Share:

इंदौर : 17 साल के लडके पर अपनी 15 साल की प्रेमिका को मुम्बई घुमाने का ऐसा जुनून चढा की इसके लिए लडके ने माॅ के गहने और दोस्त की बाईक तक को गिरवी रख दिया. मामले के अनुसार सोमवार को समाज वाद इंदिरा नगर में रहने वाले मोहन का लड़का घर से गायब हो गया था, जिसकी रिपोर्ट उन्होंने थाने में दर्ज कराई थी. इसमें उन्होंने बताया था की लड़का मेरे पहचान के दस्तावेज सहित घर में रखे 4 हजार रूपए और अपनी माँ के गहने ले गया है और उसने अपने एक दोस्त की गाडी भी रुपयों के लिए गिरवी रखी है.

इसके बाद पुलिस ने लड़के की तलाश शुरू कर दी थी छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला की लड़का शिर्डी में है जिसके बाद पुलिस उसे लेकर वापस इंदौर लाई यहाँ उससे पुछ ताछ की गई तो उसने बताया कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई घुमाने गया था और इसी के लिए उसने गहने और बाईक गिरवी रखी थी

लड़के ने बताया कि उसकी शिर्डी में रहने वाली 15 साल की युवती से दोस्ती है और वो दोनों ही एक दुसरे को पसंद भी करते है यह लड़की पहले उसके घर के सामने ही रहती थी लड़के ने बताया कि लड़की ने ही उसे मिलने बुलाया था और हमने मुंबई घुमने का भी तय किया लेकिन हमारे पास पैसे नहीं थे जिसके लिए मैंने सामान गिरवी रखा उसने बताया की हम 2 दिनों तक मुंबई में ही घूमते रहे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -