टीसीएस ने वित्त वर्ष 22 में 40000 फ्रेशर्स को नियुक्त करने की योजना बनाई
टीसीएस ने वित्त वर्ष 22 में 40000 फ्रेशर्स को नियुक्त करने की योजना बनाई
Share:

भारत की सबसे बड़ी आईटी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS) ने वित्तीय वर्ष 2021-22 में देश के परिसरों से 40,000 से अधिक फ्रेशर्स को काम पर रखने के लिए एक मजबूत हायरिंग योजना तैयार की है।

कंपनी के वैश्विक मानव संसाधन प्रमुख मिलिंद लक्कड़ ने कहा कि निजी क्षेत्र में 5 लाख से अधिक कर्मचारियों के आधार के साथ सबसे बड़ी नियोक्ता कंपनी ने पिछले साल परिसरों से 40,000 स्नातकों को काम पर रखा था और उस संख्या पर बेहतर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि COVID महामारी से संबंधित प्रतिबंधों से काम पर रखने में कोई कठिनाई नहीं होती है और उन्होंने कहा कि पिछले साल, कुल 3.60 लाख फ्रेशर एक प्रवेश परीक्षा के लिए वस्तुतः उपस्थित हुए थे। लक्कड़ ने कहा, "भारत में परिसर से, हमने पिछले साल 40,000 लोगों को काम पर रखा था। हम इस साल भारत में 40,000 या उससे अधिक लोगों को नियुक्त करना और नियुक्त करना जारी रखेंगे।" उन्होंने कहा कि इस साल भी पार्श्व भर्ती "मजबूत" होगी।

टीसीएस पिछले साल अमेरिकी परिसरों से किराए पर लिए गए 2,000 प्रशिक्षुओं पर भी बेहतर प्रदर्शन करेगी, उन्होंने सटीक संख्या साझा किए बिना कहा। उन्होंने कहा बहुत सारी योजनाएँ परिसरों से काम पर रखने में जाती हैं और यह 'जस्ट-इन-टाइम' हायरिंग नहीं है, जब कोई व्यावसायिक सौदा साइन अप होता है, और आमतौर पर किसी प्रोजेक्ट पर संसाधन मिलने में तीन महीने से अधिक समय लगता है।

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान नागा चैतन्य ने शेयर की तस्वीर, आमिर खान के साथ किरण राव भी आई नजर

दरभंगा ब्लास्ट केस: NIA कोर्ट ने आतंकी नासिर और इमरान को 8 दिन की रिमांड पर भेजा

एक बार फिर राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -