लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान नागा चैतन्य ने शेयर की तस्वीर, आमिर खान के साथ किरण राव भी आई नजर
लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान नागा चैतन्य ने शेयर की तस्वीर, आमिर खान के साथ किरण राव भी आई नजर
Share:

तेलुगु स्टार नागा चैतन्य ने लाल सिंह चड्ढा के सेट से आमिर खान, किरण राव और निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ एक नई तस्वीर साझा की है। अभिनेता ने फिल्म में सेना से आमिर के दोस्त की भूमिका निभाई है। उनके पोस्ट के मुताबिक नागा चैतन्य फिल्म में बाला की भूमिका निभाएंगे। लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग लद्दाख में तेज रफ्तार से चल रही है। अलग होने की घोषणा के बाद, आमिर और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव एक साथ काम कर रहे हैं जैसा कि उन्होंने कहा था। 

वही हाल ही में अभिनेता आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में शामिल होने के लिए लद्दाख गए थे। यह फिल्म 1994 में आई टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट अभिनीत फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी वर्जन है। नागा चैतन्य ने आमिर खान, किरण राव और अद्वैत चंदन के साथ एक फोटो शेयर की। ट्विटर पर लेते हुए, नागा चैतन्य ने लिखा, "आभारी #बाला #LaalSinghChaddha (sic)।" आमिर और चाई दोनों ही मिलिट्री यूनिफॉर्म पहने नजर आ रहे हैं और वे फिल्म में दोस्त की भूमिका निभाते हैं।

कथित तौर पर, नागा चैतन्य ने अपनी भूमिका के लिए अपना लुक बदलने के लिए विशेष प्रशिक्षण लिया। वही इससे पहले, विजय सेतुपति को लाल सिंह चड्ढा में भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। हालांकि, तारीख के मुद्दों के कारण, उन्हें परियोजना से बाहर होना पड़ा। इसके बाद निर्माताओं ने फिल्म में भूमिका निभाने के लिए नागा चैतन्य से संपर्क किया।

स्कारलेट जोहानसन ने बताया- 6 वर्ष के बच्चे की मां होना कैसा होता है

रॉबर्ट डाउनी जूनियर के फिल्म निर्माता पिता रॉबर्ट डाउनी सीनियर का हुआ निधन

जब स्टेज पर डांस करते हुए अचानक गिर पड़ी सपना चौधरी, फिर एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -