एक बार फिर राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा

बॉलीवुड जगत के मशहूर सुपरस्टार आमिर खान की मूवी दंगल से फिल्म जगत में डेब्यू कर चुकीं सान्या मल्होत्रा के लिए ये जानकारी किसी गुड न्यूज़ से कम नहीं है। वो एक बार फिर राजकुमार राव के साथ काम करने जा रही हैं। इस मूवी में वो उनकी एक्ट्रेस होंगी। इससे पूर्व उन्होंने मूवी लूडो में उनके साथ काम किया था मगर मूवी में इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन नहीं बताया गया था।

वही शुक्रवार को सान्या मल्होत्रा ने बताया कि वह लोकप्रिय तेलुगु फिल्म ‘हिट’ के हिंदी रीमेक में राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी। साल 2020 में आयी ‘हिट’ एक पुलिसकर्मी की कहानी है जो एक गुमशुदा महिला की खोज में निकलता है। मल्होत्रा ने बताया कि उन्होंने मूल तेलुगु फिल्म देखी है तथा इसकी स्टोरी बेहद इंट्रेस्टिंग थी।

सान्या मल्होत्रा ने एक बयान में बताया, मैंने ‘हिट’ देखी है तथा मुझे मूवी की कॉन्सेप्ट बेहद पसंद आया। जब मुझे मूवी की पेशकश की गई तो मैंने तुरंत हां कर दी। यह एक बेहद ही रोचक और दिलचस्प कहानी है जो बड़े स्तर पर ऑडियंस तक पहुंचने की हकदार है। मैं इस मूवी में और राज के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं। विश्वक सेन एवं रूहानी शर्मा के मुख्य किरदार वाली ‘‘हिट’’ का डायरेक्शन शैलेश कोलानु ने किया था, जो हिंदी संस्करण को भी डायरेक्ट करेंगे। हिंदी रीमेक की शीघ्र ही शूटिंग आरम्भ हो जाएगी। इस मूवी का निर्माण भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार कर रहे हैं।

खत्म हुआ इंतजार! करीना कपूर खान ने लॉन्च की अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबिल'

करीना कपूर खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कंफ्यूज हुए फैंस, जानिए क्या है खास?

जैकलीन फर्नांडिस का नया फोटोशूट देखकर उड़े फैंस के होश, दिल थामकर देंखे ये तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -