दरभंगा ब्लास्ट केस: NIA कोर्ट ने आतंकी नासिर और इमरान को 8 दिन की रिमांड पर भेजा
दरभंगा ब्लास्ट केस: NIA कोर्ट ने आतंकी नासिर और इमरान को 8 दिन की रिमांड पर भेजा
Share:

पटना: दरभंगा पार्सल ब्लास्ट केस में गिराफ्तार किए गए तीनों संदिग्ध आतंकियों को शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना में NIA की विशेष कोर्ट में पेश किया गया. कड़ी सुरक्षा के बीच तीनों की पेशी हुई. सुनवाई के दौरान जज ने संदिग्ध आतंकी इमरान और नासिर को दोबारा आठ दिनों के रिमांड पर लिए जाने का आदेश दिया है. जबकि कफील का रिमांड NIA को नहीं दिया गया है.

बता दें कि दरभंगा पार्सल ब्लास्ट केस में हैदराबाद से अरेस्ट किए गए संदिग्ध आतंकी नासिर और इमरान आपस में भाई हैं. दोनों मूल रूप से उत्तर प्रदेश के निवासी हैं और उनके पिता सेवानिवृत्त फौजी हैं. इससे पहले दो जुलाई को NIA कोर्ट ने एनआईए को दोनों को सात दिनों की रिमांड दी थी. किन्तु आज की सुनवाई में NIA को दोनों से पूछताछ के लिए आठ दिनों की रिमांड की मंजूरी दे दी गई है.

NIA के वकील मनोज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि इमरान मल्लिक और नासिर खान को 16 जुलाई तक रिमांड पर भेजा गया है. उन्होंने यह भी बताया कि कफील को रिमांड पर लिया गया था. किन्तु इस बार उसे रिमांड पर नहीं लिया जाएगा. चूंकि, सलीम की तबीयत खराब है, इसलिए उसका रिमांड नहीं मिल सका है. अब दोनों भाइयों को रिमांड पर लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

खुशखबरी! 8500 रुपये तक सस्ता हुआ सोना! 700 रुपये टूटी चांदी

ऐतिहासिक ऊंचाई पर पहुंचा पेट्रोल-डीजल का भाव, जानिए क्या है आज का दाम?

आम जनता के लिए महंगाई का एक और झटका, पेट्रोल-LPG के बाद बढ़ी इसकी कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -